Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Earthquake hits in Uttarkashi twice today

Uttarakhand: भूकंप के दो झटकों से दहला उत्तरकाशी, जान-माल का कोई नुकसान नहीं

उत्तराखंड के उत्तरकाशी शहर में गुरुवार को दो बार भूकंप के झटके महसूस किए गए। पहला झटका सुबह 11:23 मिनट पर आया जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 2.8 मापी गई। वहीं दूसरा झटका 11:58 मिनट पर आया,...

लाइव हिन्दुस्तान टीम उत्तरकाशीThu, 31 Jan 2019 08:12 AM
share Share

उत्तराखंड के उत्तरकाशी शहर में गुरुवार को दो बार भूकंप के झटके महसूस किए गए। पहला झटका सुबह 11:23 मिनट पर आया जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 2.8 मापी गई। वहीं दूसरा झटका 11:58 मिनट पर आया, जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.5 मापी गई।

बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी में आए भूकंप के दोनों झटकों का केंद्र डुंडा में जमीन से 5 किलोमीटर अंदर था। भूकंप के झटकों के बाद लोग सहम गए और अपने घरों से बाहर निकल भागे। हालांकि अभी तक किसी तरह से जान माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र में जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने सभी तहसीलों से जानमाल की सूचना ली। अभी तक जनपद में किसी प्रकार की जान माल के नुकसान की सूचना नहीं है। जिलाधिकारी ने आईआरएस से जुड़े अधिकारियों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं। साथ ही जिला चिकित्सालय में एम्बुलेंस आदि को सक्रिय करने के निर्देश दिए हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें