Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़class 10 girl student commits suicide by hanging herself after mother snatched her mobile phone

मां के मोबाइल फोन छीनने पर बेटी ने लगाई फांसी, उत्तराखंड में 10वीं की छात्रा खौफनाक कदम

उत्तराखंड के किच्छा में मां द्वारा फोन छीनने पर 10वीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Praveen Sharma किच्छा। हिन्दुस्तान , Mon, 12 Aug 2024 07:01 AM
share Share

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के किच्छा में मां द्वारा फोन छीनने पर कथित तौर पर 10वीं की एक छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय मृतक किशोरी दसवीं की छात्रा थी और किच्छा के लालपुर क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहती थी। मां ने बताया कि शनिवार रात करीब ढाई बजे उनकी बेटी दूसरी मंजिल के कमरे में किसी से फोन पर बात कर रही थी। इस पर उन्होंने उसका फोन छीन लिया। इसके बाद वह नीचे आ गईं। इसी दौरान बेटी ने गुस्से में आकर अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। यह देखकर उन्होंने कमरे का दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहीं। 

इसके बाद आनन-फानन में उन्होंने अपनी बहन और उसके बेटे को घर पर बुलाया। सभी ने मिलकर दरवाजे को तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। जब वह कमरे में पहुंचे तो देखा कि अंदर बेटी चादर का फंदा बनाकर पंखे से लटकी हुई थी। तत्काल उन सभी ने मिलकर उसे फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

रोडवेज कंडक्टर की सल्फास खाने से मौत

वहीं, टनकपुर में रोडवेज के एक कंडक्टर ने सल्फास खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि बीते 7 अगस्त को घरेलू विवाद के बाद कंडक्टर ने सल्फास का सेवन किया था। चार दिन तक चले इलाज के बाद रविवार को उन्होंने हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। टनकपुर के ग्राम ज्ञानखेड़ा निवासी संदीप खर्कवाल (28) की सात अगस्त को किसी बात पर पत्नी से कहासुनी हो गई थी। संदीप ने अपने कमरे में सल्फास खा लिया। हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में रविवार को संदीप ने दम तोड़ दिया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें