Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Ankita murder: Who is the VIP and who ran the bulldozer on Vanantara Resort Fact Finding Committee will approach Supreme Court

अंकिता हत्याकांड: कौन है वीआईपी और किसने वनंतरा रिजॉर्ट पर चलाया बुलडोजर, सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी फैक्ट फाइंडिंग कमेटी

बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में फैक्ट फाइंडिंग कमेटी सुप्रीम कोर्ट जाएगी। कमेटी का कहना है कि प्रारंभिक जांच में अंकिता हत्याकांड को लेकर प्रशासनिक स्तर पर कई तरह की चूक की गई।

Himanshu Kumar Lall श्रीनगर, संवाददाता।, Tue, 27 Dec 2022 08:25 AM
share Share

बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में फैक्ट फाइंडिंग कमेटी सुप्रीम कोर्ट जाएगी। कमेटी का कहना है कि प्रारंभिक जांच में अंकिता हत्याकांड को लेकर प्रशासनिक स्तर पर कई तरह की चूक की गई। इस केस में शासन स्तर पर लोग लिप्त रहे हैं और सबूतों को नष्ट किया गया। 

टीम के सदस्यों ने यहां एक कार्यक्रम में सार्वजनिक की गई रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि इस केस में पहले दिन से जो सवाल मौजूद थे वह एसआईटी की चार्जशीट के बाद भी जस के तस बने हुए हैं। पत्रकारों से बाचतीत में कमेटी की सदस्य शिवानी ने कहा एसआईटी ने उस वीआईपी का नाम अभी तक उजागर नहीं किया है और न ही अभी तक वंतरा रिजॉर्ट को बुलडोजर से ध्वस्त कर सुबूत मिटाने वालों पर जांच को प्रभावित करने के लिए जांच के दायरे में लिया गया है।

कहा एसआईटी की जांच पीड़िता के पक्ष में नहीं है। मुख्य सवालों के उत्तर ना मिलने के बावजूद भी कोर्ट ने एसआईटी की जांच को न्याय की दिशा में बढ़ने वाला कहा है। फैक्ट फाइंडिंग टीम ने कहा कि वह कोर्ट के आदेश को भी पीड़िता के पक्ष में नहीं मानता है। इन सब के खिलाफ आंदोलनकारी लोग आंदोलन करने के साथ ही सुप्रीम कोर्ट दोनों का दरवाजा खटखटाएंगे। रेशमा पंवार ने कहा कि इस रिपोर्ट और कोर्ट के आदेश के बाद हमें आंदोलन का ही रास्ता दिखता है। मौके पर समाज सेवी अनिल स्वामी, गंगा असनोड़ा थपलियाल, डा.योगेंद्र कांडपाल, अंकित उछोली आदि मौजूद थे।

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें