Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Ankita Bhandari murder case Father Virendra Singh Bhandari raised questions

अंकिता भंडारी हत्याकांड में पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी ने फिर उठाए सवाल, अब कहीं ये बातें

बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में नियुक्त विशेष लोक अभियोजक जीतेंद्र रावत पर अनियमितता बरतने का आरोप लगाते हुए मृतका के पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि उनके साथ अन्याय हो रहा है।

Himanshu Kumar Lall कोटद्वार,संवाददाता।, Sat, 10 June 2023 05:50 AM
share Share

बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में नियुक्त विशेष लोक अभियोजक जीतेंद्र रावत पर अनियमितता बरतने का आरोप लगाते हुए मृतका के पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि उनके साथ अन्याय हो रहा है। शुक्रवार को कोटद्वार कोर्ट में अंकिता हत्याकांड में बंद तीनों आरोपियों को पेश किया गया।

इस मामले में कोर्ट पहुंचे मृतका के पिता ने कहा कि सुबह पांच बजे से वे घर से निकले हुए हैं और जैसे तैसे यहां पहुंचे हैं। लेकिन उनकी बात को सुना ही नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि विशेष लोक अभियोजक को हटाने से सम्बंधित पत्र वे पिछले दिनों डीएम को दे चुके हैं, इसके बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए अंकिता को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग की। वहीं विशेष लोक अभियोजक जीतेंद्र रावत ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों को बेबुनियाद बताया। 

अंकिता हत्याकांड में दो और गवाहों के बयान दर्ज
कोटद्वार। शुक्रवार को बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले में दो और गवाहों के बयान दर्ज किये गए। इस दौरान तीनों आरोपियों को भारी पुलिस बल के बीच अदालत में पेश किया गया। कोटद्वार बार एसोसिएशन के अध्यक्ष व मृतका की ओर से पैरवी कर रहे अधिवक्ता अजय पंत ने बताया कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रीना नेगी की अदालत में दो गवाहों मनवीर और आयुष के बयान दर्ज किए गए।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें