Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़रुड़कीRepair of damaged line started on Prem Mandir Road

प्रेम मंदिर रोड पर क्षतिग्रस्त लाइन की मरम्मत शुरू

गंदा पानी खबर को प्रकाशित किया था। जिसका संज्ञान लेते हुए जलसंस्थान ने क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन की मरम्मत का कार्य शुरु कर दिया है। रुड़की के चंद्रशेखर चौक से प्रेम मंदिर जाने वाले मार्ग पर क्षतिग्रस्त...

प्रेम मंदिर रोड पर क्षतिग्रस्त लाइन की मरम्मत शुरू
Newswrap हिन्दुस्तान, रुडकीMon, 10 Feb 2020 02:21 PM
हमें फॉलो करें

जल संस्थान विभाग ने प्रेम मंदिर रोड स्थित क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया है। चार फरवरी को आपके प्रिय अखबार हिन्दुतान ने कहीं पानी की बर्बाद, कहीं आ रहा गंदा पानी को लेकर खबर को प्रकाशित किया था। जिसका संज्ञान लेते हुए जल संस्थान ने क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया है।चंद्रशेखर चौक से प्रेम मंदिर जाने वाले मार्ग पर क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन से एक साल से पानी की बर्बादी हो रही थी। एक साल से हो रही पानी की बर्बादी को हिन्दुस्तान ने चार फरवरी को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था। खबर प्रकाशित होने के बाद जलसंस्थान के अधिकारियों की नींद टूटी। सोमवार को विभाग के कर्मचारी प्रेम मंदिर रोड की क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन को ठीक करने पहुंच चुके थे। जल संस्थान के सहायक अभियंता राजेश निर्वाल ने बताया कि क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है। क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन को ठीक करने के दौरान नलकूप को बंद कर दिया गया। इसके चलते लोगों को पानी की दिक्कत झेलनी पड़ी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें