Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़रुड़कीFour people arrested for assaulting an elderly person

बुजुर्ग से मारपीट में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

बुजुर्ग से मारपीट के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटनास्थल के...

Newswrap हिन्दुस्तान, रुडकीMon, 19 April 2021 11:20 AM
share Share

बुजुर्ग से मारपीट के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

गंगनहर कोतवाली को पुरानी तहसील निवासी विपिन कुमार गुप्ता (57) ने तहरीर देकर बताया कि वह 21 फरवरी को शाम करीब 7:30 बजे ईदगाह चौक से दीपावली गैस एजेंसी की तरफ आ रहे थे। हॉस्पिटल गेट के पास एक कार आकर रुकी थी। कार से चार लोग बाहर आए और आते ही गाली गलौच कर डंडे से मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा होने पर भीड़ इकट्ठा होने लगी तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए थे। इंस्पेक्टर मनोज कुमार मैनवाल ने बताया कि पूर्वी दीन दयाल निवासी करण शर्मा, नील हिमालयन आई सेंटर के सामने गणेशपुर निवासी भारती सिंह और एपी सिंह समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें