बिजली के खंभे गाड़ काम बंद किया

नगर निगम की ओर से गणेशपुर में नाले के पुननिर्माण एवं उसे कवर करने के कार्य का विधायक प्रदीप बत्रा ने निरीक्षण किया। लोगों ने नाले की चौड़ाई कम करने...

Newswrap हिन्दुस्तान, रुडकीThu, 22 April 2021 10:10 AM
share Share

नगर निगम की ओर से गणेशपुर में नाले के पुननिर्माण एवं उसे कवर करने के कार्य का विधायक प्रदीप बत्रा ने निरीक्षण किया। लोगों ने नाले की चौड़ाई कम करने की मांग की। वहीं शिव विहार के लोगों ने भी बिजली की समस्या से विधायक को अवगत करवाया।

गणेशपुर में नाले का फिर से निर्माण करवाया जा रहा है। इसके साथ ही उसे कवर करने का भी कार्य होना है। वहीं क्षेत्र के लोगों ने विधायक से मिलकर मांग की थी कि नाले की चौड़ाई को कम कर दिया जाए। ताकि नाले के दोनों ओर निवास करने वाले लोगों को इसका लाभ मिल सके। विधायक प्रदीप बत्रा ने गुरुवार को निर्माणाधीन नाले का निरीक्षण किया। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि इस पर वह अधिकारियों से वार्ता करेंगे। उन्होंने कहा कि नाले के निर्माण से गणेशपुर के स्थानीय निवासियों को लाभ होगा। नाला बनने से पानी की निकासी हो जायेगी तथा लोगों को गंदगी से भी निजात मिलेगी। निरीक्षण के दौरान विधायक बत्रा द्वारा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को गुणवत्ता बनाये रखने के निर्देश दिये। इस दौरान शिव विहार क्षेत्र के लोगों ने पार्षद अंकित चौधरी के नेतृत्व में विधायक से मांग की कि वर्षों से अधर में अटकी बिजली लाइन को चालू कर नया ट्रांसफार्मर रखवाया जाए। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि इसके कारण करीब 500 परिवारों को लो वोल्टेज की समस्या से जूझना पड़ता है। पार्षद अंकित चौधरी ने बताया कि करीब चार वर्ष पहले ट्रांसफार्मर रखने के लिए इस्टीमेट पास होने के बाद काम शुरू हुआ था, लेकिन खंभे गाड़े जाने के बाद काम को बंद कर दिया गया। अब लगातार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के चक्कर लगाने के बाद भी काम शुरू नहीं हुआ। विधायक ने इस समस्या के निदान का भी आश्वासन दिया। इस दौरान पार्षद अंकित चौधरी, कुलदीप तोमर, केपी सिंह, राहुल कुमार आदि मौजूद रहे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें