Notification Icon

छात्रवृत्ति के लिए 20 अक्तूबर तक करें आवेदन

गढ़वाल पूर्व सैनिक लीग ने गौरव सेनानियों और वीर नारियों के आश्रितों से सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास संस्था उत्तराखंड की ओर से वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए दी जाने वाली सामान्य मेधावी छात्रवृत्ति के लिए...

Newswrap हिन्दुस्तान, कोटद्वारWed, 30 Sep 2020 08:50 AM
share Share

गढ़वाल पूर्व सैनिक लीग ने गौरव सेनानियों और वीर नारियों के आश्रितों से सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास संस्था उत्तराखंड की ओर से वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए दी जाने वाली सामान्य मेधावी छात्रवृत्ति के लिए 20 अक्तूबर तक आवेदन करने की अपील की है। गढ़वाल पूर्व सैनिक लीग के अध्यक्ष बीबी ध्यानी ने बताया कि अधिकांश पुराने प्रकरणों में पूर्व सैनिक की मृत्यु के बाद पारिवारिक पेंशन के निर्गत हेतु पत्नी का नाम सेवा दस्तावेजों में अंकित नहीं हो पाया है। जिससे उनके आश्रितों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिसको सुधारने के लिए पेंशन भुगतान संस्था से सम्पर्क किया जा सकता है। बताया कि इच्छुक सामान्य मेधावी छात्रवृत्ति के लिए आवेदन फार्म कोटद्वार स्थित सैनिक विश्राम गृह या लैंसडौन कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें