Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़काशीपुरFury among students due to non-commencement of B Ed admission process in Jaspur

जसपुर में बीएड प्रवेश प्रक्रिया शुरू न होने से छात्रों में रोष

बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू न होने से छात्र छात्राओं में रोष है। उन्होंने कुलपति को मांग पत्र भेजकर बीएड प्रवेश प्रक्रिया जल्द शुरू कराने की मांग...

Newswrap हिन्दुस्तान, काशीपुरThu, 10 Sep 2020 02:03 PM
share Share

बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू न होने से छात्र छात्राओं में रोष है। उन्होंने कुलपति को मांग पत्र भेजकर बीएड प्रवेश प्रक्रिया जल्द शुरू कराने की मांग की।बीएड में प्रवेश लेने वाले छात्र छात्राएं हर साल जून में प्रवेश ले लेते हैं। इसके बाद कॉलेजों में काउंसलिंग शुरू हो जाती है।

लेकिन इस बार कोरोना के चलते कुमांऊ में बीएड प्रवेश प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी। इसके चलते प्रवेश लेने वाले छात्र छात्राएं खासे परेशान है। छात्र छात्राओं की परेशानी को देखते हुए पिछले दिनों निजी महाविद्यालयों के पदाधिकारियों ने कुलपति से मुलाकात कर प्रवेश प्रक्रिया शुरू कराने की मांग की थी। बावजूद इसके अभी तक प्रवेश प्रक्रिया के लिए कोई आदेश जारी नहीं हो सका है। छात्र छात्राओं ने बताया कि एंट्रेस देर से होगा तो पढ़ाई में भी देरी होगी। इससे परीक्षा सत्र प्रभावित होगा। उन्होंने बताया कि गढ़वाल में प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। वहीं, श्री साईं डिग्री कालेज के चेयरमैन राजकुमार सिंह ने बताया कि प्रवेश प्रक्रिया को लेकर कुलपति से मुलाकात की गई थी। लेकिन अभी भी विश्वविद्यालय ने इस और कोई कदम नहीं उठाया है। छात्र छात्राएं रोजाना कॉलेज के चक्कर काट रहे है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें