Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Yogi s minister AK Sharma water logging rain in Lucknow said nal tej khol do to thoda pani bhar jata hai

नल तेज खोल दो तो थोड़ा बहुत पानी भर जाता है; लखनऊ में बारिश से जलजमाव पर बोले योगी के मंत्री एके शर्मा

पिछले दो दिनों से यूपी की राजधानी लखनऊ में भारी बारिश और जलजमाव से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। जलजमाव से सैकड़ों घरों में पानी घुस गया। लेकिन योगी के मंत्री एके शर्मा ने इससे अनभिज्ञता जताई है।

Yogesh Yadav हिन्दुस्तान, लखनऊTue, 12 Sep 2023 04:52 PM
share Share

पिछले दो दिनों से यूपी की राजधानी लखनऊ में भारी बारिश और जलजमाव से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। जलजमाव से सैकड़ों घरों में पानी घुस गया। कई सड़के और पुल को भी नुकसान पहुंचा है। अंबेडकर पार्क में लगे हाथी तक क्षतिग्रस्त हो गए। लेकिन योगी सरकार में नगर विकास और ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने जलभराव पर अनभिज्ञता प्रगट की है। उन्होंने यहां तक कहा कि मुझे तो नहीं दिखा कहां है जलभराव...। उन्होंने कहा कि अगर बाथरूम में नल तेज खोल दो तो वहां थोड़ा पानी भर ही जाएगा। 

मंगलवार को लोकभवन में मंत्री से जब पत्रकारों ने पूछा कि आपने ऐलान किया था कि कहीं भी जलभराव होगा तो नगर आयुक्त जिम्मेदार होंगे। लखनऊ में तेज बारिश से जगह-जगह जलभराव हुआ, क्या आप उनकी जिम्मेदारी तय करेंगे। इस पर मंत्री ने कहा कि मुझे तो कल भी लखनऊ में नहीं दिखा जलभराव। बताइये कहां हुआ जलभराव।

जब उन्हें जलभराव वाली जगहें बताई गईं तो उन्होंने कहा कि अरे बाथरूम में आप थोड़ी देर के लिए नल खुला छोड़ देंगे तो थोड़ी देर में बाथरूम व कमरे में पानी भर ही जाएगा। इससे पहले संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना से लखनऊ के प्रभारी मंत्री होने के नाते पूछा गया तो उन्होंने कहा इस बारिश से धान किसानों को फायदा होगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें