Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Will BJP deny ticket to Nirahua also Why did MP Dinesh Lal Yadav say this in Azamgarh

निरहुआ का भी टिकट काटेगी भाजपा? आजमगढ़ में ऐसा क्यों बोले सांसद दिनेश लाल यादव

लोकसभा चुनाव में BJP सभी सांसदों का रिपोर्ट कार्ड तैयार कर रही है। सांसदों की रिपोर्ट खुद पीएम मोदी ने मांगी है। माना जा रहा है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कई सांसदों का टिकट कट सकता है।

Dinesh Rathour लाइव हिंदुस्तान, आजमगढSun, 1 Oct 2023 03:03 PM
share Share

लोकसभा चुनाव में भाजपा सभी सांसदों का रिपोर्ट कार्ड तैयार कर रही है। सभी सांसदों की रिपोर्ट खुद पीएम मोदी ने मांगी है। माना जा रहा है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कई सांसदों का टिकट कट सकता है। जिन सांसदों ने अपने क्षेत्र में काम नहीं किया है उनका टिकट कटना तय माना जा रहा है। इसको लेकर भाजपा सांसदों में हलचल पैदा हो गई है। वहीं दूसरी आजमगढ़ सांसद और भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव ने भी अपने टिकट कट जाने का अंदेशा जताया है। रविवार को आजमगढ़ पहुंचे दिनेश लाल यादव ने कहा, अगर जनता ने मुझे और मेरे कामों को नहीं पसंद किया है तो मेरा भी टिकट कट सकता है।

दरअसल दो अक्टूबर के मद्देनजर रविवार को देशभर में स्वच्छता अभियान चलाया गया था। इसके तहत सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आजमगढ़ की सड़कों पर सफाई अभियान चलाया था। निरहुआ ने इस दौरान स्वच्छ भारत समृद्ध भारत का नारा भी दिया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी ने यही कहा है कि जो काम न कर सके अपना पद भी छोड़ देना चाहिए। दूसरों को मौका मिलना चाहिए। टिकट कटने को लेकर निरहुआ बोले-अगर जनता ने मुझे और मेरे काम को पसंद किया तो टिकट बच सकता है, नहीं तो उनका भी टिकट कट जाएगा।

सांसद ने आगे कहा, हम लोग गांव-गांव जा रहे हैं, जनता से मिल रहे हैं। समस्याएं सुन रहे हैं और उसका समाधान भी कर रहे हैं। सांसद ने कहा, जिम्मेदारी लेते हैं तो निभाइए। जिम्मेदारी लेना बड़ी बात नहीं है, जिम्मेदारी निभाना बड़ी बाता है। उन्होंने कहा, मुझे जो जिम्मेदारी मिली है उसे पूरी क्षमता से निभा रहा हूं। अगो जिसे जिम्मेदारी मिलेगी, वह निभाएगा यह जनता तय करती है कि उसको कौन चाहिए। सांसद ने कहा, अगर मेरा काम अच्छा है तो जनता इस बार भी मुझे चुनेगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें