Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP Varanasi PM Narendra Modi Visit tomorrow Farmers to wear Saffron Turban for the public meeting

तीसरी बार पीएम बनने के बाद कल काशी आएंगे मोदी, केसरिया पगड़ी पहन सभा में पहुंचेंगे किसान

कल पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी आएंगे। किसान इस मौके पर केसरिया पगड़ी धारण किए सभा में पहुंचेंगे। पीएम मोदी के आगमन के लिए बाबतपुर से मेहंदीगंज तक सड़कें-चौराहे सज रहे। स्वागत में होर्डिंग लग रहीं।

Srishti Kunj हिन्दुस्तान टीम, वाराणसीMon, 17 June 2024 12:36 AM
share Share

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में किसान केसरिया पगड़ी पहनकर पहुंचेंगे और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद प्रथम काशी आगमन पर नरेन्द्र मोदी के प्रति सम्मान व्यक्त करेंगे। भाजपा किसान मोर्चा केसरिया पगड़ियों की व्यवस्था कर रहा है। मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री डॉ. जयनाथ मिश्र ने पदाधिकारियों के साथ बैठक में इस सम्बंध में रणनीति तय की है। उधर, बाबतपुर एयरपोर्ट से सम्मेलन स्थल तक की सड़कों, चौराहों और डिवाइडरों को सजाया जा रहा है। 

कार्यकर्ता करेंगे ‘ग्रैंड वेलकम’
भाजपा के महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने बताया कि काशी अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री का ‘ग्रैंड वेलकम’ करेगी। इसके तहत प्रधानमंत्री के  यात्रा मार्ग को पार्टी के झंडों, बैनर व केसरिया कपड़ों से सजाया जाएगा। प्रमुख मार्गों, चौराहों पर स्वागत-अभिनंदन में छोटी-बड़ी सैकड़ों होर्डिंग लगाई जा रही हैं। पार्टी कार्यकर्ता पुलिस लाइन से काशी विश्वनाथ मंदिर के गेट नं. 4 से होते हुए दशाश्वमेध तक यात्रा मार्ग में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रवींद्र जायसवाल जायसवाल और डॉ. दयाशंकर मिश्र, विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी और सौरभ श्रीवास्तव की अगुवाई में शंखनाद और पुष्प वर्षा से स्वागत करेंगे। 

गांव-गांव बांटे निमंत्रण 
क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि मेहंदीगंज मड़ई में 50 हजार किसानों की भागीदारी का लक्ष्य है। रविवार को क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा आदि ने कार्यक्रमस्थल के पास हरसोस, मेहंदीगंज, वीरभानपुर आदि गांवों में जुलूस की शक्ल में ढोल नगाड़े संग जनजागरण किया। उन्होंने अन्नदाताओं को किसान सम्मेलन में आने का निमंत्रण दिया। 

देशभर के किसानों को 20 हजार करोड़ का तोहफा 
क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि नरेंद्र मोदी ने काशी से देशभर के किसानों को 20 हजार करोड़ रुपये की पीएम किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त जारी करेंगे। यह धनराशि किसानों के खाते में सीधे ट्रांसफर होगी। 

नीलकंठ की अगुवाई में स्वच्छता अभियान 
प्रधानमंत्री के आगमन के उपलक्ष्य में दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में रविवार को तीन दिवसीय स्वच्छता अभियान शुरू हुआ। विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी की अगुवाई में प्रह्लाद घाट वार्ड में सफाई के बाद कूड़ा उठाया गया। इस दौरान पार्षद अभिजीत भारद्वाज, विष्णु यादव, सौरभ साहनी, अंगद साहनी, दीपक गुप्ता, अशोक तिवारी, विनोद तिवारी, श्याम जी यादव, बच्चा महाराज आदि रहे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें