Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP Varanasi 4 year old child saved by old man from live wire current after he fell in logged water watch Viral Video

Video: 4 साल के बच्चे की जान बचाते बुजुर्ग का वीडियो वायरल, खुले तार की चपेट में आकर पानी में गिरा मासूम

वाराणसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक बुजुर्ग 4 साल के बच्चे की जान बचाते दिखे। बच्चा खुले तार की चपेट में आने के बाद पानी में गिरकर करंट से तड़पता दिख रहा है।

Srishti Kunj हिन्दुस्तान टीम, वाराणसीThu, 28 Sep 2023 08:07 AM
share Share

वाराणसी में एक बुजुर्ग ने एक मासूम की जान बचाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बुजुर्ग ने बच्चे को मौत के मुंह से निकाल लिया। इस घटना का पूरा वीडियो पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। घटना वाराणसी की है। बारिश के बाद इलाके में जलभराव की समस्या हो गई। इसी दौरान एक बच्चा इसमें गिर गया और उसकी जान पर बन आई। लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन नहीं बचा पाए। फिर एक बुजुर्ग ने आकर मदद की जिससे बच्चे की जान बच सकी।

सीसीटीवी की वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक गली में पानी भरा है। इस इलाके से कई लोग और वाहन गुजर रहे हैं। तभी वहां से एक बच्चा निकलता दिख रहा है। बच्चा एक तार की चपेट में आने के बाद वहीं पानी में गिर जाता है। बच्चा रोता-चिंखता दिख रहा है। एक हाथ आगे बढ़ाकर बच्चा लोगों से बचाने के लिए मदद मांग रहा है। तभी वहां से गुजर रही ई-रिक्शा से एक बुजुर्ग उसको बचाने जाते हैं तो उन्हें भी करंट लगता है।

बच्चे की चीख सुनकर अन्य लोग भी वहां इकट्ठा होते दिख रहे हैं। इतने में एक बुजुर्ग वहां पहुंचते हैं जो पहले अपने गमछे से बच्चे को पकड़कर खींचने की कोशिश करते हैं। इसमें भी जब वो कामयाब नहीं होते तो एक शख्स से डंडा लेकर बच्चे की तरफ बढ़ाते हैं लेकिन डंडा छूट जाता है।

एक बार फिर बच्चा और बुजुर्ग दोनों कोशिश करते हैं और बच्चा डंडा पकड़ लेता है। बुजुर्ग धीरे से बच्चे को डंडे की मदद से अपनी ओर खींचकर उसे तार और करंट से दूर कर देते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखकर लोगों ने बुजुर्ग की तारीफ की है। बुजुर्ग की सोच और साहस के लिए उन्हें सराहा जा रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें