Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP IAS Transfer: Two secretary level IAS officers transferred in Yogi government Rajesh Meena becomes Home Secretary

UP IAS Transfer: योगी सरकार में सचिव स्तर के दो आईएएस के तबादले, राजेश मीणा गृह सचिव बने

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सचिव स्तर के दो आईएएस के तबादले किए गए हैं। श्रीनिवास गुर्राला की मुख्य धारा में वापसी हुई है और उन्हें पीडब्ल्यूडी में सचिव बनाया गया है। राजेश मीणा गृह सचिव बने।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, लखनऊFri, 26 July 2024 06:50 AM
share Share

यूपी में आईएएस अफसरों के तबादलों का दौर जारी है। योगी सरकार ने शुक्रवार को सचिव स्तर के दो आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। श्रीनिवास गुर्राला की मुख्य धारा में वापसी हुई है और उन्हें पीडब्ल्यूडी में सचिव बनाया गया है। इसी तरह वर्ष 2008 बैच के राजेश मीणा गृह सचिव बनाए गए हैं। वहीं मयूर माहेश्वरी को लघु उद्योग निगम का भी चार्ज दिया गया।

इससे पहले गुरुवार को नियुक्ति विभाग ने मुख्यमंत्री कार्यालय में दो विशेष सचिवों की तैनाती की है। एसीईओ यमुना एक्सप्रेस-वे प्राधिकरण विपिन कुमार जैन और अपर आयुक्त मुरादाबाद मंडल ब्रजेश कुमार को मुख्यमंत्री का विशेष सचिव बनाया गया है। मुख्यमंत्री के विशेष सचिव रहे प्रथमेश कुमार को हाल ही में लखनऊ विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बना दिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें