Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP elections Assistant commissioner of commercial tax suspended in Shamli Kairana EVM found in car

यूपी चुनाव: कैराना के शामली में सहायक आयुक्त वाणिज्यकर निलंबित, कार में मिली थी EVM

चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के कैराना विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के लिए जोनल मजिस्ट्रेट के तौर पर तैनात एक अधिकारी को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। इस बात की जानकारी...

Swati Kumari लाइव हिंदुस्तान, कैरानाSat, 5 March 2022 06:56 AM
share Share

चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के कैराना विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के लिए जोनल मजिस्ट्रेट के तौर पर तैनात एक अधिकारी को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश चुनाव के पहले चरण में 10 फरवरी को शामली जिले की कैराना विधानसभा सीट के लिए मतदान हुआ था। शामली की जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर कैराना निर्वाचन क्षेत्र में जोनल मजिस्ट्रेट के रूप में प्रतिनियुक्त सहायक वाणिज्यिक कर नरेंद्र प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के बाद उनके वाहन में ईवीएम मशीनें लावारिस पाए जाने की शिकायत के आधार पर जिला अधिकारियों ने अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की थी।

इसकी शिकायत समाजवादी पार्टी ने की थी। इस सिलसिले में एक पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड को पहले ही निलंबित कर दिया गया है। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें