Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़UP Agra Gang Busted Smuggling Liquor in Bihar in Luxury Cars mastermind operating from panipat

फिल्मी स्टाइल में लग्जरी गाड़ियों से बिहार में शराब सप्लाई, मास्टरमाइंड ऐसे रचता है खेल

बिहार में शराब बैन होने के बाद से बढ़ती मांग के साथ तस्करी भी बढ़ी है। पानीपत के मास्टरमाइंड ने कई लग्जरी गाड़ियां खरीद कर तस्करी में लगा दी हैं। फिल्मी स्टाइल में शराब हरियाणा, दिल्ली से बिहर भेज रहे

Srishti Kunj हिन्दुस्तान टीम, आगराThu, 11 July 2024 04:33 AM
share Share

बिहार में शराब बंदी है, इस कारण वहां शराब की मांग बढ़ गई है। बड़े पैमाने पर हरियाणा, पंजाब और दिल्ली से शराब बिहार भेजी जाती है। शराब भेजने के लिए कभी पुष्पा स्टाइल को अपनाया जाता है तो कभी अनाज के नीचे छिपाकर शराब भेजी जाती है। इस बार यूपी के आगरा की हरीपर्वत पुलिस ने दो लग्जरी गाड़ियों को पकड़ा है। उनमें करीब सात लाख रुपये की शराब मिली चार आरोपित भी पकड़े गए हैं।

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पानीपत निवासी प्रदीप लग्जरी कारों से शराब की तस्करी करता है। उसने कई कारें खरीद रखी हैं। प्रति चक्कर चालक और हेल्पर को तीन हजार रुपये देता है। गाड़ी में माल भरने के वाद चालक को व्हाट्सएप पर बताता है कि कहां जाना है। वह खुद सामने नहीं आता। सूचना पर हरीपर्वत पुलिस और एसओजी ने चार आरोपियों को पकड़ा है। 

पुलिस ने बताया कि उन्हें शराब तस्करी के लिए ले जाए जाने की सूचना मिली थी। उन्होंने इलाके में चेकिंग बढ़ाई। सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान दो कारों को रोका गया था। तलाशी ली गई तो अंदर शराब मिली। पुलिस ने मौके से रोहतक निवासी सुनील, दीपक, रजत (पानीपत) व नारनोल निवासी मनीष को पकड़ा। आरोपियों ने बताया कि शराब की तस्करी का मास्टरमाइंड पानीपत निवासी प्रदीप है। वह तो कैरियर है माल इधर से उधर लेकर जाते हैं। उन्हें तो प्रति चक्कर तीन हजार रुपये मिलते हैं। डिलीवरी किसे देनी है यह पहले से पता नहीं होता है। प्रदीप व्हाट्सएप पर जगह और नाम बताता है। 

डीसीपी सिटी ने बताया कि पुलिस प्रदीप की तलाश कर रही है। उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उसने कई गाड़ियां खरीद कर शराब की तस्करी में लगा दी हैं। अपने आप वो पानीपत से ऑपरेट कर रहा है और चालक शराब को राज्यों की बॉर्डर पार कर ले जा रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें