Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Two criminals escaped from Delhi Police custody constable kept sleeping in train

बिहार से दो क्रिमिनल ट्रेन से ला रही थी दिल्ली पुलिस, सिपाही सो गए और जब प्रयागराज में जगे तो दोनों फरार थे

प्रयागराज में आज दो कुख्यात अपराधी पुलिस की कस्टडी से भाग गए। ये अपराधी दिल्ली पुलिस की कस्टडी से भागे हैं। पुलिस कर्मी अपराधियों को ट्रेन से ले जा रही थी और बीच में प्रयागराज में ही अपराधी फरार हुए।

Srishti Kunj लाइव हिन्दुस्तान, प्रयागराजThu, 14 July 2022 08:02 AM
share Share

प्रयागराज में आज दो कुख्यात अपराधी दिल्ली पुलिस की कस्टडी से भाग गए। पुलिस कर्मी अपराधियों को ट्रेन से ले जा रही थी और बीच में प्रयागराज में ही ये अपराधी फरार हो गए। दिल्ली पुलिस की कस्टडी से भागे दोनों अपराधी कुख्यात हैं। दिल्ली पुलिस इन अपराधियों को दिल्ली ले जा रही थी। दिल्ली में कई मामलों में ये अपराधी वांछित हैं। इन्हें पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया था और वहां से ट्रेन के जरिए इन्हें डिब्रूगढ़ राजधानी से दिल्ली ले जा रहे थे।

प्रयागराज जंक्शन के निकलने के बाद जब दिल्ली पुलिस के सोते हुए सिपाहियों की आंख खुली तो उन्हें पता चला कि अपराधी तो फरार हो गए। संभावना जताई जा रही है कि प्रयागराज जंक्शन पर मौका देखकर और सिपाहियों को सोता देखकर वो अपराधी वहीं उतरकर फरार हो गए। नींद से जागने के बाद से दिल्ली पुलिस प्रयागराज और उसके आसपास के क्षेत्रों में सघन तलाशी कर रही है। इसकी जानकारी स्टेशन पर मौजूद रेलवे पुलिस के साथ प्रयागराज पुलिस को भी दे दी गई है।

जानकारी के मुताबिक जिन अपराधियों को पुलिस ट्रेन से दिल्ली ले जा रही थी ये कई बड़े मामलों के मास्टरमाइंड है। पुलिस ने बताया कि बिहार के कटिहार के रहने वाले नसीब शेख और मोहम्मद दिलशाद को दिल्ली पुलिस डिब्रूगढ़ राजधानी से दिल्ली ला रही थी। रास्ते में दोनों शातिर अपराधी फरार हो गए। दोनों दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाने के आरोपी बताया जा रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें