Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़two children drowned ad missing search operation continues in santkabirnagar

संतकबीरनगर: कठिनईया नदी में नहा रहे दो बच्‍चे डूबे, तलाश जारी

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के खरवनिया कला के प्रधान के बेटे सहित दो किशोर कठिनईया नदी में गायब हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों व जाल के माध्यम से किशोर की तलाश शुरू कर दी। देर शाम तक...

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान टीम , संतकबीरनगर Mon, 12 Oct 2020 03:38 PM
share Share

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के खरवनिया कला के प्रधान के बेटे सहित दो किशोर कठिनईया नदी में गायब हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों व जाल के माध्यम से किशोर की तलाश शुरू कर दी। देर शाम तक किशोरों की तलाश में टीम जुटी रही, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं दूसरी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया और गांव में मातम छा गया। जो भी सुना नदी की ही ओर चल पड़ा। 

ग्राम खरवनिया कला के प्रधान राकेश सिंह का 14 वर्षीय पुत्र प्रांजल सिंह व 12 वर्षीय शिवा पुत्र संजय सिंह के अलावा दो अन्य बालक के साथ गांव के पश्चिम स्थित कठिनईया नदी में सोमवार की दोपहर में स्नान करने पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रांजल व शिवा नदी में उतर गए। जबकि दो अन्य बालक नदी के किनारे खड़े रहे। स्नान करते समय प्रांजल व शिवा नदी की बीच धारा  में चले गए। गहराई ज्‍यादा होने से डूबने लगे। किनारे खड़े बालक ने शोर मचाया। 

मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने नदी में छलांग लगाई। दोनों डूबे हुए किशोरों का पता नही लगा सका। सूचना के बाद थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह मौके पर पहुंच गए । नदी में महाजाल फेंकवाकर व गोताखोर के माध्यम से किशोरों  की तलाश शुरू कर दी। लेकिन देर शाम तक किशोरों का कुछ पता नहीं चल सका। मौके पर एम्बुलेंस वाहन के साथ तहसीलदार शशांक राय, हल्का लेखपाल हीरालाल भी पहुंच गए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें