Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Samajwadi Party again rejected invitation to visit Ramlala in Ram mandir Shivpal refused to go to Ayodhya on 11th

सपा ने फिर ठुकराया रामलला के दर्शन का न्योता, शिवपाल ने बताई इनकार की वजह

समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर राम मंदिर में रामलला दर्शन का निमंत्रण ठुकरा दिया है। शिवपाल यादव ने कहा कि 11 तारीख को हमारा कोई औचित्य नहीं बनता है वहां जाने का। अयोध्या जाने से इनकार किया।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, लखनऊWed, 7 Feb 2024 07:22 AM
share Share

अयोध्या राम मंदिर( Ayodhya Ram Mandir) में रामलला दर्शन के निमंत्रण को समाजवादी पार्टी ने  फिर से ठुकरा दिया है। सपा के महासचिव शिवपाल ( Shivpal Yadav)  ने 11 फ़रवरी को अयोध्या जाने से इनकार कर दिया है। शिवपाल यादव ने कहा कि 11 तारीख को हमारा कोई औचित्य नहीं बनता है वहां जाने का। उन्होंने कहा कि हमने 22 तारीख के प्राण प्रतिष्ठा के बारे में अध्यक्ष जी (अखिलेश यादव) को कहा था कि सबको ले चलें। हम नेता विरोधी दल (अखिलेश यादव)  से कहेंगे कि हमारे लिए अलग से व्यवस्था कराएंगे तब हम लोग जाएंगे। उन्होंने कहा कि 22 तारीख को निमंत्रण विधानसभा अध्यक्ष जी को ही नहीं मिला तो क्या विधायकों को ले जाते ।

शिवपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग अयोध्या भारतीय जनता पार्टी के साथ नहीं जाएंगे। हम अपने नेता विरोधी दल से भी निवेदन करेंगे कि हमारी अलग से व्यवस्था कराए। राम मंदिर धन्यवाद प्रस्ताव पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हमें धन्यवाद देना होगा तो हम सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देंगे। आपसी सामंजस्य को धन्यवाद देंगे। जिससे माहौल वहां बिगड़ा नहीं उनको धन्यवाद देंगे। 
हम प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को धन्यवाद क्यों देंगे ?                                                      

समाजवादी पार्टी के मुख्य सचेतक मनोज पांडे ने भी अयोध्या जाने पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रभु राम और हनुमानगढ़ी के दर्शन करने के लिए हमको काफी मौके मिले। भगवान राम जब किसी को बुलाते हैं तब हम जाते हैं। मनोज पांडे का जब बुलावा आएगा भगवान के दर्शन करने को जाएंगे। भगवान से डायरेक्ट मिलने जाएंगे मनोज पांडे बीच में बीजेपी की मदद की जरूरत नहीं है।                                         
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें