Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Railway police is looking for shoe of railway DRM daughter know what is the matter

चलती ट्रेन से रेल अधिकारी की बेटी का 'कीमती' जूता चोरी, रेलवे पुलिस ने IRCTC से मांगी मदद

उड़ीसा के संबलपुर रेल डिवीजन के डीआरएम विनीत सिंह की बेटी मानवी के जूता चोरी मामले में रेलवे पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जूता ढूढ़ने के लिए आईआरसीटीसी की मदद से आरोपी महिला का घर तलाशा जाएगा।

Atul Gupta संवाददाता, बरेलीSun, 29 Jan 2023 04:35 PM
share Share

उड़ीसा के संबलपुर रेल डिवीजन के डीआरएम विनीत सिंह की बेटी मानवी के जूता चोरी मामले में जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है। अब आईआरसीटीसी के माध्यम से आरोपी महिला दिव्या परहा के घर का पता तलाशा जाएगा। इस सप्ताह ही जीआरपी मामले का खुलासा करने की तैयारी में लगी है।

तीन जनवरी को डीआरएम की बेटी मानवी सिंह और उसकी मां दोनों लखनऊ मेल एक्सप्रेस से दिल्ली से लखनऊ जाने को सवार हुए थे। कोच एच वन में सवार मां बेटी के पास में ही दूसरी सीट पर बरेली आने वाली महिला यात्री दिव्या परहा भी सफर कर रही थीं। रात को 3:45 बजे जब ट्रेन बरेली पहुंची तो दिव्या बरेली जंक्शन पर उतर गई। डीआरएम की बेटी का आरोप है, उसके जूते भी दिव्या पारा ही पहन कर चली गई। 10, 000 के जूते हैं। हालांकि इस मामले में पांच जनवरी को डीआरएम की ओर से संबलपुर जीआरपी में मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

मामले की जांच बरेली जंक्शन जीआरपी को दी गई। क्योंकि, घटनास्थल जीआरपी का था। जीआरपी इंस्पेक्टर (अपराध) अजीत प्रताप सिंह का कहना है, मामले की जांच के लिए सब इंस्पेक्टर को लगाया गया है। आईआरसीटीसी के माध्यम से यात्री दिव्या परहा के घर का पता तलाशा जाएगा। इसके बाद ही घटना की सच्चाई का पता चलेगा। यात्री दिव्या पर आरोप लगा है, जांच में ही स्थिति साफ होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें