Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Priyanka Gandhi tweet Coronavirus In lieu of fake claim Yogi government adopts transparent policy

प्रियंका गांधी का ट्वीट : फर्जी दावे के बदले, पारदर्शी नीति अपनाए योगी सरकार 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखनऊ में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को कोविड-19 से निपटने को लेकर फर्जी दावे करने के बजाय ठोस एवं...

Amit Gupta एजेंसी , लखनऊ Fri, 17 July 2020 08:22 AM
share Share

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखनऊ में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को कोविड-19 से निपटने को लेकर फर्जी दावे करने के बजाय ठोस एवं पारदर्शी नीति अपनानी चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया, लखनऊ में बैठकर ही उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना से लड़ने के बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन वहीं से दो किलोमीटर पर उनके दावों की पोल खुल रही है। प्रदेश में कोरोना की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में सरकार को झूठे दावों की बजाय सुदृढ़ व पारदर्शी नीतियों से काम लेना होगा। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) में मरीजों को बेड नहीं मिलने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए प्रियंका ने फेसबुक पोस्ट में कहा, मुख्यमंत्री ने कुछ दिनों पहले लाखों बेड होने का दावा किया था लेकिन जैसे-जैसे कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं वैसे - वैसे अव्यवस्था के मामले सामने आ रहे हैं। उहोंने दावा किया, ''ये अव्यवस्था मुख्यमंत्री के घर से मात्र कुछ किमी की दूरी पर मौजूद केजीएमयू की है। कर्मचारियों को ही बेड नहीं मिल रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें