Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Prime Minister Narendra Modi to interact with citizens of Varanasi via video conferencing today

लॉकडाउन के ऐलान के बाद पीएम मोदी आज वाराणसी के लोगों से करेंगे बात

भारत में लॉकडाउन के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (बुधवार) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों के बात करेंगे। पीएम मोदी बुधवार शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के लोगों...

Shivendra Singh हिन्दुस्तान टीम, वाराणसी।Wed, 25 March 2020 04:07 AM
share Share

भारत में लॉकडाउन के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (बुधवार) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों के बात करेंगे। पीएम मोदी बुधवार शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के लोगों को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी वाराणसी के लोगों से कोरोना वायरस से लड़ने की जानकारी साझा करेंगे।

वाराणसी के लोगों से पीएम नरेंद्र मोदी लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर सकते हैं। वह लोगों को बताएंगे कि कैसे लॉकडाउन के जरिए ही कोरोना को हराया जा सकता है। साथ ही पीएम मोदी बतौर सांसद उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में बता सकते हैं।

— ANI UP (@ANINewsUP) March 25, 2020

आपको बता दे कि भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। पिछले दो दिनों में कोरोना के मरीजों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। अब तक देश में कोरोना के 560 केस सामने आ चुके हैं।

हिंदुस्तान में कोरोना अपने पैर धीरे धीरे पसार रहा है. पिछले दो दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. अब तक कोरोना के 560 केस सामने आ चुके हैं, जिसमें 11 लोगों की मौत हो चुकी है। अच्छी खबर है कि अब तक 46 लोग ठीक भी हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना के 35 मामले सामने आ चुके हैं, हालांकि यहां किसी की मौत नहीं हुई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें