Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Person who tried to crush students with Thar vehicle has been identified know who is the Man

बरेली में छात्रो को थार गाड़ी से कुचलने की कोशिश करने वाले शख्स की हुई पहचान, जानिए कौन है ये रईसजादा?

उत्तर प्रदेश के बरेली में थार गाड़ी से छात्रों को कुचलने की कोशिश करने वाले शख्स का पता चल गया है। आरोपी बिजपुरी निवासी प्रॉपर्टी डीलर रवि पटेल है जिसने मामूली विवाद पर छात्रों को गाड़ी से कुचलने की

Atul Gupta संवाददाता, बरेलीWed, 18 Jan 2023 02:05 PM
share Share

उत्तर प्रदेश के बरेली के रुहेलखंड विश्वविद्यालय के छात्रों को चंदपुर बिचपुरी निवासी प्रॉपर्टी डीलर रवि पटेल ने कार से कुचलने की कोशिश की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसके दो साथियों के नाम भी सामने आए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि सनराइज कॉलोनी निवासी छात्र सोमवार रात रुहेलखंड विश्वविद्यालय के मेंस हास्टल में रहने वाले अपने दो साथियों के साथ मेडिसिटी अस्पताल में दवाई लेने गया था। अस्पताल के बाहर दुकान पर चाय पीने के दौरान थार सवार लड़कों से उनका विवाद हो गया तो आरोपियों ने लोहे की रॉड से एक छात्र की पिटाई कर दी। 

जब वो लोग जान बचाकर भागे तो आरोपियों ने थार उनके पीछे दौड़ाकर कुचलने की कोशिश की लेकिन वे लोग हॉस्टल में घुस गए। इसके बाद आरोपियों ने हॉस्टल के बाहर दो-तीन राउंड फायरिंग की। इस मामले में थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें