Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़mulayam singh yadav health condition still remains critical medanta hospital akhilesh yadav

Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव की तबीयत में अब भी सुधार नहीं, ICU में दी जा रहीं जीवन रक्षक दवाएं

Mulayam Singh Yadav: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत में लगातार आठवें दिन भी कोई सुधार नहीं है। आईसीयू में उन्‍हें जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं।

Ajay Singh लाइव हिन्‍दुस्‍तान, गुरुग्राम लखनऊSun, 9 Oct 2022 03:47 AM
share Share

Mulayam Singh Yadav: समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक और पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत में लगातार आइवें दिन सुधार नहीं दिख रहा है। अस्‍तपाल से मिली जानकारी के अनुसार उन्‍हें आईसीयू में रखा गया है जहां उन्‍हें जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं। उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई है। मुलायम सिंह को तबीयत बिगड़ने के बाद सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। 

आईसीयू में मुलायम सिंह की सेहत पर विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी रखे हुए है। शनिवार को मेदांता अस्पताल की ओर से जारी हेल्‍थ बुलेटि‍न में बताया गया कि मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। वह जीवन रक्षक दवाओं पर हैं। उधर, मुलायम सिंह यादव के चाहने वाले उनके शीघ्र स्वस्थ लाभ के लिए दुआएं कर रहे हैं।

निकाय चुनाव के लिए सपा ऐसे चुनेगी प्रत्‍याशी, स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने बताया क्‍या होगा आधार

बता दें कि शनिवार को सूचना मिली थी कि मुलायम सिंह यादव की सेहत स्थि‍र है। अस्‍पताल में जुटी रही भीड़ के चलते परिवार ने मुलायम सिंह के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चिंतित लोगों से अपील की थी कि वे उनसे मिलने यहां नहीं आएं।

निकाय चुनाव में ऐसे नहीं मिलेगा बीजेपी का टिकट, भूपेन्‍द्र चौधरी बोले-फेर में न पड़ें

भीड़ के मद्देनजर मेदांता अस्‍पताल में सुरक्षा की पुख्ता व्‍यवस्‍था की गई है। मुलायम सिंह के बेटे और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव लगातार अस्पताल में ही डेरा डाले हुए हैं। गौरतलब है कि करीब तीन साल से मुलायम सिंह यादव की तबीयत गड़बड़ चल रही है। वह अक्‍सर जांच के लिए अस्‍पताल में भर्ती होते रहे हैं। अगस्त से उनकी हालत में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें