Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Mukhtar henchman Abhishek who was released on bail created ruckus on the road convoy of dozens of vehicles and then police action

बेल पर छूटे मुख्तार के गुर्गे अभिषेक की सड़क पर दबंगई, दर्जनों गाड़ियों का काफिला, फिर पुलिस का ऐक्शन

बेल पर छूटे मुख्तार के गुर्गे अभिषेक की सड़क पर दबंगई सामने आई है। दर्जनों गाड़ियों का काफिला निकाला है। इस पर पुलिस ने ऐक्शन लिया है।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, लखनऊSat, 29 June 2024 07:21 AM
share Share

जमानत पर छूटे मुख्तार अंसारी के एक गुर्गे अभिषेक सिंह उर्फ बाबू को लेने के लिए उसके समर्थक जिला जेल पहुंच गए। जेल के बाहर से दर्जनों गाड़ियों का काफिला निकाला गया। सड़क घेर कर चल रहे काफिले के कारण अफरा-तफरी मच गई। अभिषेक सिंह ने खुद ही इंस्टाग्राम पर काफिले का वीडियो रील अपलोड किया। जो शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया। गोमतीनगर विस्तार कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

तीन दर्जन के करीब कारें, जी-20 चौराहे पर किया हंगामा

शुक्रवार को एक्स पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें जेल से जमानत पर छूटा अभिषेक सिंह उर्फ बाबू समर्थकों के साथ कारों काफिला निकालते हुए दिखाई पड़ा। अभिषेक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफिले की फुटेज अपलोड की थी। जो एक्स पर वायरल हुई। एडीसीपी पूर्वी अमित कुमावत ने बताया कि वायरल वीडियो जी-20 चौराहे के पास का है। फुटेज के आधार पर गोमतीनगर विस्तार कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

पुलिस कमिश्नर ने दबोचा था मुख्तार का गुर्गा

सितंबर 2020 में तत्कालीन पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने मुख्तार अंसारी गिरोह के खिलाफ अभियान चलाया था। एक साथ 42 जगहों पर दबिश देकर गिरोह से जुड़े कई लोगों को दबोचा गया था। जिसमें अभिषेक सिंह उर्फ बाबू भी शामिल था। जिसके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई हुई। मुख्तार के साथ जुड़ कर जमीनों पर कब्जा और रंगदारी वसूलने में अभिषेक के शामिल होने का दावा पुलिस ने किया था। आरोपी के पास से कई गाड़ियां भी मिली थी।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें