Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़miscreants took student behind kiosk first assaulted and looted then put stick private part

छात्र को खोखे के पीछे ले गए बदमाश, पहले मारपीट कर की लूटपाट, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया डंडा

सेटेलाइट पर कुछ बदमाशों ने लखीमपुर खीरी निवासी छात्र के साथ मारपीट और लूटपाट की। इस दौरान उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Dinesh Rathour वरिष्ठ संवाददाता, बरेलीSun, 1 Jan 2023 11:49 AM
share Share

सेटेलाइट पर कुछ बदमाशों ने लखीमपुर खीरी निवासी छात्र के साथ मारपीट और लूटपाट की। इस दौरान उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घर पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने बिना रिपोर्ट इलाज से इनकार कर दिया तो उसने थाना बारादरी में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।लखीमपुर खीरी के मोहल्ला सिद्धार्थनगर में रहने वाले जगदीश प्रसाद ने बताया कि उनका बेटा आकाश गौतम (24) कंपटीशन की तैयारी कर रहा है। पिछले दिनों वह अपने चाचा के पास अलीगढ़ गया था और 27 दिसंबर की रात वहां से घर लौट रहा था।

सेटेलाइट पर खीरी की बस का इंतजार करने के दौरान उन्होंने ताहिर की दुकान के पास अपना सामान रख दिया। तभी आयुष नाम का एक लड़का उनके सामान पर बैठ गया। उन्होंने मना किया तो उसने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। फिर वे सभी आकाश को चाय के खोके के पीछे पकड़ ले गए और मारपीट कर सात हजार रुपये, दो मोबाइल व पहचानपत्र छीन लिया। इस दौरान आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडे जैसी कोई चीज डाल दी, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद आरोपी भाग निकले। कुछ समय बाद आकाश को होश आया तो डर के कारण वह पुलिस के पास न जाकर सीधे अपने घर चला गया।

डॉक्टर ने मांगी पुलिस रिपोर्ट

जगदीश ने बताया कि वह अपने बेटे को लेकर लखीमपुर में डॉक्टर के पास पहुंचे तो उन्होंने बिना रिपोर्ट इलाज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद रविवार को वह थाना बारादरी पहुंचे और घटना की तहरीर दी तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह ने बताया कि आरोपियों की जानकारी के लिए आसपास के दुकानदारों से पूछताछ कर सीसीटीवी खंगाली जा रही है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें