Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़man kept listening song on the headphones fire Burning in the room in Prayagraj UP

कमरे में आग से बेखकर युवक हेडफोन पर सुनता रहा गाना, दरवाजा पीटने पर भी नहीं सुनी आवाज, फिर...

प्रयागराज के सत्यम अपार्टमेंट के एक घर में आग लग गई। आग से बेखबर कमरे में मौजूद युवक को भनक तक नहीं लगी क्योंकि वो हेडफोन लगाकर गाना गाने में इतना मशरूफ था कि उसे शोर सुनाई नहीं दी।

Atul Gupta संवाददाता, प्रयागराजFri, 16 Dec 2022 04:14 PM
share Share

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के सत्यम अपार्टमेंट में शुक्रवार को एक युवक की लापरवाही से उसके कमरे में आग लग गई। आग और जहरीला धुआं कमरे में बढ़ रहा था और युवक हेडफोन लगाकर गाना सुन रहा था। धुआं देखकर पड़ोसियों की सूचना पर फायरकर्मियों की सतर्कता से आग पर काबू पाया गया।

पुलिस ने बताया कि आंबेडकर बिहार कॉलोनी के अंदर स्थित सत्यम अपार्टमेंट के प्रथम तल पर स्थित एक फ्लैट में रहने वाले उत्कर्ष सिंह ने शुक्रवार को कमरे में कुछ जलाया था। इसके बाद उसे आग बुझा दी और दूसरे कमरे में चला गया। वहां पर हेडफोन लगाकर कुछ काम कर रहा था। इधर, आग बुझी नहीं और धीरे-धीरे बिस्तर तक पहुंच गई। रजाई में आग लगने से कमरे में धुआं भरने लगा। धुआं देखकर पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 

लोग दरवाजा खटखटा रहे थे लेकिन उत्कर्ष को सुनाई नहीं दिया। फायर इंस्पेक्टर नागेंद्र द्विवेदी ने बताया कि फायर टेंडर से एक लाइन होज पाइप बिछाकर प्रथम तल पर पहुंचे। तेजी से दरवाजा पीटने पर युवक ने दरवाजा खोला। फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें