Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Lucknow: The wall of the laborer house collapsed the death of an innocent the condition of husband and wife is critical

लखनऊ : मजदूर के घर की दीवार ढही, मासूम की मौत, पति-पत्नी की हालत नाजुक

लखनऊ में सोमवार रात निगोहां के डीहा गांव में मजदूर के घर की कच्ची दीवार गिर गई,जिसके मलबे में पति-पत्नी और बेटी समेत दब गए।  बेटी को लेकर निजी अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।...

लखनऊ : मजदूर के घर की दीवार ढही, मासूम की मौत, पति-पत्नी की हालत नाजुक
Deep Pandey हिन्दुस्तान टीम, लखनऊTue, 21 July 2020 03:48 AM
हमें फॉलो करें


लखनऊ में सोमवार रात निगोहां के डीहा गांव में मजदूर के घर की कच्ची दीवार गिर गई,जिसके मलबे में पति-पत्नी और बेटी समेत दब गए।  बेटी को लेकर निजी अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। वहीं मजदूर दम्पति की हालत नाजुक बनी हुई है।

उतरावां के डीहा गांव के रहने वाले मजदूर सुल्तान अली पत्नी फूल बानो चार साल की बेटी काजल के साथ खाना खा खाकर अपने कच्चे मकान में जाकर सो गए। सोमवार रात करीब 1.30 बजे घर की कच्ची दीवार अचानक गिर गई जिसमें तीनों लोग दब गए। पड़ोसी के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े और मलबे को हटाकर तीनों को बाहर निकाला। तीनों की हालत नाजुक देखकर एम्बुलेंस को कई बार फोन मिलाया पर एम्बुलेंस नही आई। जिसके बाद ग्रामीण हालत नाजुक होने पर मासूम काजल को निजी अस्पताल ले जाने लगे। इस दौरान काजल ने दम तोड़ दिया।

वहीं दम्पति को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मंगलवार घटना की सूचना पर एसडीएम ने राजस्व टीम को भेजकर पूरी रिपोर्ट लेकर रिपोर्ट डीएम को भेजी है। निगोहां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें