Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Lucknow: 5 lakh bribe audio viral junior engineer suspended

लखनऊ के 5 लाख रिश्वत मांगने ऑडियो वायरल, जूनियर इंजीनियर निलंबित

मध्यांचल विद्युत निगम के एमडी भवानी सिंह ने शनिवार को लखनऊ चिनहट डिवीजन के लौलाई उपकेंद्र में तैनात जूनियर इंजीनियर आलोक रंजन को निलंबित कर दिया।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, लखनऊSun, 26 Feb 2023 02:36 AM
share Share

मध्यांचल विद्युत निगम के एमडी भवानी सिंह ने शनिवार को चिनहट डिवीजन के लौलाई उपकेंद्र में तैनात जूनियर इंजीनियर आलोक रंजन को निलंबित कर दिया। जेई पर 07 पोल व 63 केवीए ट्रांसफार्मर की लाइन बनाने के नाम पर 5 लाख रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था। विभाग ने प्रथम दृष्टया दोषी पाकर तत्काल निलम्बित कर मुख्य अभियन्ता अयोध्या क्षेत्र से सम्बद्ध कर दिया।

चिनहट के लौलाई क्षेत्र में सुहैल अहमद ने कनेक्शन के लिए आवेदन किया। आवेदन के मुताबिक जूनियर इंजीनियर आलोक रंजन ने 07 पोल, 63 केवीए ट्रांसफार्मर लाइन के नाम पर पांच लाख रुपये रिश्वत मांगी। इसका ऑडियो वायरल कर आवेदक ने एक्सईएन से शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं की। मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद मध्यांचल निगम के एमडी ने पूरे प्रकरण की रिपोर्ट एक्सईएन मुकेश कुमार से मांगी। रिपोर्ट में जेई प्रथम दृष्टया दोषी पाए गए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें