Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़landlord raped ten years old daughter of tenant in kanpur

कानपुर: मकान मालिक ने दस साल की बच्‍ची से की दरिंदगी, रेप के बाद धमकी दी-मुंह बंद रखना वरना...

कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र में मकान मालिक ने अपने किराएदार की 10 साल की बेटी को मंगलवार देर रात डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। बच्ची ने बड़ी बहन को आपबीती सुनाई तो वह सन्न रह गई। घटना की सूचना पर पहुंची...

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान टीम , कानपुर Wed, 9 Sep 2020 06:26 AM
share Share

कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र में मकान मालिक ने अपने किराएदार की 10 साल की बेटी को मंगलवार देर रात डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। बच्ची ने बड़ी बहन को आपबीती सुनाई तो वह सन्न रह गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित को पकड़कर थाने ले गई।

पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया कि करीब एक महीने पहले ही वह नौबस्ता क्षेत्र के एक मकान में किराए पर रहने आई थी। परिवार में माता-पिता, पांच बहन और दो भाई हैं। उसके मुताबिक, पिता ट्रक ड्राइवर हैं और ज्यादातर बाहर रहते हैं। मंगलवार को मां नानी के घर गई थीं। आरोप है कि रात करीब 11 बजे 10 वर्षीय छोटी बहन छत से रोते हुए कमरे में आई और आपबीती बयां की। उसने बताया कि मकान मालिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मुंह खोलने पर इससे भी ज्यादा गलत काम करने की धमकी दी।

बड़ी बहन ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित को थाने ले गई। देर रात ही पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। नौबस्ता कार्यवाहक थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें