Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Girlfriend reached the police station after Lover refused to marry police played the role of middleman in Bareilly

प्रेमी ने किया शादी से इनकार तो प्रेमिका पहुंच गई थाने, पुलिस ने ऐसे निभाई बिचौलिए की भूमिका

यूपी के बरेली में एक युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई की वो दो साल से जिस लड़के के साथ रिलेशनशिप में है वो लड़का अब शादी से मना कर रहा है। पुलिस कार्रवाई के डर से युवक ने थाने में शादी की।

Atul Gupta संवाददाता, बरेलीTue, 13 Dec 2022 05:09 PM
share Share

उत्तर प्रदेश के मिलक में प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो प्रेमिका मंगलवार को कोतवाली पहुंच गई और शादी की जिद पर अड़ गई। पुलिस कार्रवाई के डर से प्रेमी ने कोतवाली परिसर में स्थित मंदिर में सात फेरे लेकर प्रेमिका को अपनाया। इस तरह एक बार फिर हुई प्यार की जीत।

उत्तराखंड के जिला ऊधम सिंह नगर स्थित रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट कैंप निवासी माया देवी अपनी पुत्री आरती तथा अपने रिश्तेदारों को साथ लेकर मंगलवार को कोतवाली पहुंची और तहरीर देते हुए आरोप लगाया किया रुद्रपुर स्थित उनके मकान में क्षेत्र के ग्राम कपनेरी का मझरा निवासी प्रदीप रहता था। पिछले दो साल से उसकी पुत्री आरती का प्रदीप के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप लगाया कि युवक लगातार शादी का झांसा देकर उसकी पुत्री का शारीरिक शोषण कर रहा था। जब पुत्री ने शादी का युवक पर दबाव बनाया तो युवक ने उससे शादी से इंकार कर दिया और मकान छोड़ कर गायब हो गया। उसने युवक के परिजनों से सम्पर्क करने का प्रयास किया, लेकिन कोई भी शादी को तैयार नहीं था। 

पीड़िता युवती और उसके परिजनों के कोतवाली पहुंचने के बाद युवक के परिजन भी वहां पहुंच गए। कार्रवाई के डर से युवक के परिजन भी शादी के लिए तैयार हो गए। इसके बाद देर शाम कोतवाली परिसर में स्थित मंदिर में पुलिस की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई। कोतवाल राजेश कुमार बैंसला ने बताया कि युवक रुद्रपुर में युवती के मकान में रहता था। युवक बिजली मकैनिक है। दोनों एक ही जाति और संप्रदाय के हैं। दोनों के स्वजनों के बीच समझौता हो जाने के बाद रिश्तेदारों ने उनका विवाह मंदिर में कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें