Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Gaurav Chandel Murder case : police recovered second car from Ghaziabad

गौरव चंदेल हत्याकांड : लूटी गई दूसरी कार भी गाजियाबाद से बरामद

गौरव चंदेल की हत्या के बाद गाजियाबाद के महरौली से लूटी गई दूसरी कार मसूरी थानाक्षेत्र के आकाश नगर में ही मिल गई है। जहां से गौरव चंदेल की कार मिली थी, उससे एक किलोमीटर दूर खाली प्लॉट में यह टियागो...

Shivendra Singh हिन्दुस्तान टीम, गाजियाबाद।Sun, 19 Jan 2020 08:00 AM
share Share

गौरव चंदेल की हत्या के बाद गाजियाबाद के महरौली से लूटी गई दूसरी कार मसूरी थानाक्षेत्र के आकाश नगर में ही मिल गई है। जहां से गौरव चंदेल की कार मिली थी, उससे एक किलोमीटर दूर खाली प्लॉट में यह टियागो कार पुलिस को तीन दिन बाद खड़ी मिली है। दूसरी ओर पुलिस की अलग-अलग टीमों ने शनिवार को दिल्ली, हरियाणा और यूपी के पांच शहरों में छापेमारी की।

गौरव चंदेल हत्याकांड के 13 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। अभी तक पुलिस को वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले है। बता दें कि अज्ञात बदमाशों ने 6 जनवरी रात को पर्थला से गौड़ सिटी जाने वाले रोड पर गुरुग्राम की कंपनी के रीजनल मैनेजर गौर सिटी के फिफ्थ एवेन्यू निवासी गौरव चंदेल के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश उनकी कार, नकदी, दो मोबाइल, लैपटॉप लूटकर ले गए थे। बदमाश पर्थला-गौड़ सिटी के सर्विस रोड स्थित हिंडन विहार स्टेडियम के किनारे लाश को फेंककर फरार हो गए थे।

गाजियाबाद पुलिस ने हिरासत में लिये दो संदिग्ध
वहीं, गाजियाबाद पुलिस भी अपने स्तर पर मामले की जांच में जुटी है। आशंका है कि 14 जनवरी को गाजियाबाद के महरौली रेलवे स्टेशन के पास से चिराग नाम के युवक से कार लूट की वारदात को भी इन्हीं बदमाशों ने अंजाम दिया था। इसी कड़ी में गाजियाबाद पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। ताकि चिराग की कार लूटने वाले बदमाशों का पता चल सके।

आशु गैंग के जमानत पर बाहर आए बदमाशों से पूछताछ
अभी तक पुलिस वारदात के पीछे आशु मिर्ची गैंग को मानकर चल रही है। इस वजह से पुलिस आशु गैंग के सक्रिय बदमाशों की धरपकड़ कर रही है। पुलिस ने गैंग के कुछ ऐसे बदमाशों से भी पूछताछ की है जो वर्तमान में जमानत पर है। इनसें गैंग के सक्रिय बदमाशों की डिटेल ली गई है। डिटेल के आधार पर सक्रिय बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

न्याय के लिए ट्वीटर पर शुरु हुआ महाअभियान
गौरव चंदेल को न्याय दिलाने के लिए ट्वीटर पर शनिवार को दो घंटे तक जस्टिस फॉर गौरव चंदेल महाअभियान चला। इसके तहत सैंकड़ों लोगों ने जस्टिस फॉर गौरव चंदेल हैशटैग पर बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट किए। इसके अलावा हजारों की संख्या में हैशटैग को लाइक किया गया। ग्रेटर नोएडा वेस्ट नाम के ट्वीटर हैंडल ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपील की थी कि गौरव चंदेल के हैशटैग पर अधिक से अधिक लाइक और ट्वीट करें।

कई और जगहों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली
पुलिस ने मामले का खुलासा करने के लिए नोएडा सहित गाजियाबाद, हापुड़ और अलीगढ़ में कई जगहों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। अब पुलिस गाजियाबाद से लूटी टियागो कार की भी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को शक है कि गौरव चंदेल हत्याकांड के आरोपी इसी कार में फरार हुए है। इसके अलावा पुलिस ने कई जगहों से संदिग्धों की मोबाइल लोकेशन निकलवाई है।

बदमाशों की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी। -रणविजय सिंह, एसपी देहात

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें