Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Aparna Yadav s advice to Shivpal Yadav if you want to join then talk to BJP high command

अपर्णा यादव की शिवपाल यादव को सलाह, अगर बीजेपी में शामिल होना है तो आलाकमान से करें बात

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सपा से भाजपा में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने चाचा शिवपाल यादव को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी में शामिल होना है तो आलाकमान से बात करें।

Yogesh Yadav लाइव हिन्दुस्तान, लखनऊFri, 27 May 2022 01:37 PM
share Share

यूपी में विधानसभा का सत्र शुरू होने के साथ ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा और प्रमासपा अध्यक्ष शिवपाल यादव चर्चा में बने हुए हैं। सीएम योगी ने भी चाचा शब्द का जिक्र करते हुए शिवपाल की तारीफ की तो अखिलेश ने भी जवाब दिया। इसी बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने को लेकर बड़ी बात कह दी।

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सपा से भाजपा में शामिल हुईँ अपर्णा ने शिवपाल के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर सीधा और दोटूक जवाब दिया। अपर्णा यादव ने कहा कि उन्हें अगर आना है तो भाजपा अलाकमान से बात करनी चाहिए। अपर्णा ने यह भी कहा कि फिलहाल इस बारे में उनकी शिवपाल यादव से कोई बातचीत नहीं हुई है।

इस दौरान अपर्णा ने एक बार फिर सीएम योगी की तारीफों के पुल बांध दिये। कहा कि सीएम योगी सच में तारीफ के काबिल हैं। कहा कि सीएम योगी और बीजेपी ने हमेशा जनता के बारे में सोचा है। बीजेपी ने हमेशा रामराज्य की बात की है। 

अपर्णा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा रामराज्य के बारे में बात की है और रामराज्य में ये कहा गया है कि राजा का पद एक साधु ही संभालेगा। तो पहली शर्त बीजेपी ने पूरी की और योगी जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाया है। जो तारीफ के योग्य है उसकी तारीफ होगी और योगी जी सच में तारीफ के योग्य हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें