Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Alert Bareilly regarding Ashraf government team can raid jail anytime

अशरफ को लेकर बरेली में अलर्ट, कभी भी जेल में छापेमारी कर सकती है शासन की टीम

साबरमती जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे अतीक के भाई अशरफ को लेकर बरेली में अलर्ट जारी किया गया है। सूत्रों के अनुसार शासन की टीम बरेली जेल में कभी भी छापेमारी कर सकती है।

Dinesh Rathour वरिष्ठ संवाददाता, बरेलीSun, 9 April 2023 05:31 PM
share Share

केंद्रीय कारागार-2 में बंद माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को लेकर जेल प्रशासन अलर्ट है। शासन की टीम कभी भी यहां छापेमारी कर सकती है। प्रदेश भर में चिह्नित 11 संवेदनशील जेलों में इसको भी शामिल किया गया है। पिछले दिनों शासन के निर्देश पर आधी रात में प्रदेश भर की जेलों में अचानक छापेमारी की गई थी। यहां भी केंद्रीय कारागार-2 में कमिश्नर, डीएम और एसएसपी ने अचानक छापा मारकर वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

करीब दो घंटे तक जेल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन इसमें कुछ मिला नहीं। वहीं, शासन की ओर से बरेली, नैनी और बांदा समेत प्रदेश की 11 जेलों को संवेदनशील होने के कारण शासन ने अफसरों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि पिछले दिनों हुई छापेमारी के दौरान जेल का गेट खुलने में समय लगा था, जिसके चलते माना जा रहा है कि उस दौरान वहां गड़बड़ियों को दुरुस्त किया गया। यह रिपोर्ट शासन तक पहुंची तो निगरानी और कड़ी करने के निर्देश दिए गए हैं। कहा गया है कि शासन की ओर से नामित पांच अफसर कभी भी जेल में छापेमारी कर वहां की व्यवस्थाएं चेक कर सकते हैं। इसके चलते सभी को अलर्ट मोड पर रखा गया है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें