Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़after alliance owaisi and pallavi patel made plan will show strength of pdm by holding a rally

गठबंधन के बाद ओवैसी और पल्‍लवी पटेल ने बनाया प्‍लान, रैली कर दिखाएंगे पीडीएम की ताकत 

PDM न्याय मोर्चा के गठन के साथ ही नवगठित मोर्चा की ताकत दिखाने की तैयारियां गठबंधन के नेताओं ने तेज कर दी हैं। ईद से पहले कन्नौज, फर्रुखाबाद, बदायूं या आसपास के किसी जिले में मोर्चा की बड़ी रैली होगी।

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान, लखनऊWed, 3 April 2024 01:17 AM
share Share

Lok Sabha Election 2024: पीडीएम न्याय मोर्चा के गठन के साथ ही नवगठित मोर्चा की ताकत दिखाने की तैयारियां गठबंधन के नेताओं ने तेज कर दी हैं। ईद से पहले पश्चिमी और मध्य यूपी के बीच स्थित कन्नौज, फर्रुखाबाद, बदायूं या आसपास के किसी अन्य जिले में मोर्चा की बड़ी रैली होगी। रैली को असदुद्दीन ओवैसी, पल्लवी पटेल, प्रेमचंद बिंद, बाबूराम पाल आदि नेता रैली को संबोधित करेंगे। इसी दिन पीडीएम द्वारा सीटों की घोषणा भी की जाएगी।

इस रैली के बाद पीडीएम के घटक दलों की संयुक्त रैलियां प्रदेश के अन्य हिस्सों में आयोजित की जाएंगी। अपना दल (कमेरावादी) के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक ईद से पहले होने वाली मोर्चा की रैली में ही कई सीटों की घोषणा कर दी जाएगी। चौथे चरण से लेकर सातवें चरण तक की करीब-करीब सभी सीटों पर घटक दलों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में होंगे। 

वाराणसी, मिर्जापुर, प्रयागराज, आजमगढ़, अयोध्या मंडल की सीटों पर मोर्चा का फोकस अधिक रहेगा। सूत्र बता रहे हैं कि इस नये मोर्चे के संपर्क में वे नेता भी धीरे-धीरे आ रहे हैं जो अभी तक एनडीए और इंडिया गठबंधन से टिकट पाने की रेस में लगे थे और टिकट पाने से वंचित हो गए हैं। इन्हें पीडीएम प्रत्याशी बना सकता है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें