संतकबीरनगर में दबंगों की बेशर्मी, बेटे को पिटता देख दौड़ी आई मां को हॉकी से पीटा

संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के चंदौली माफी के गोविंदगंज में सोमवार की शाम को बालू माफियाओं ने एक महिला की पिटाई कर दी। इसके बाद स्थानीय ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीणों ने बालू घाट की तरफ जाने वाले...

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान टीम , संतकबीरनगर Mon, 8 June 2020 07:23 PM
share Share

संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के चंदौली माफी के गोविंदगंज में सोमवार की शाम को बालू माफियाओं ने एक महिला की पिटाई कर दी। इसके बाद स्थानीय ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीणों ने बालू घाट की तरफ जाने वाले रास्ते बांस रख रास्ता बंद कर दिया। 

भोतहा बालूघाट से बालू निकाल चंदौली माफी गांव के सिवान में डंपिंग का कार्य चल रहा है। यहां पर गांव के ही युवक अरसे आलम को काम पर लगाया था। सोमवार को बालू के ठेके पर काम करने वाले एक कर्मी ने अरसे आलम की लापरवाही देख उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया। बेटे की पिटाई करते देख उसकी मां इरफाना खातून बचाव करने पहुंची। इरफाना खातून को भी लाठी-डण्डे व हॉकी से पीटना शुरू कर दिया।

पिटाई से महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। उसके सिर में गंभीर चोटे आई हैं। महिला के घायल होने की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण लाठी-डंटों के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के उग्र रूप को देखते हुए पिटाई करने वाले इधर-उधर भाग लिए। नाराज ग्रामीणों ने बालू की ढुलाई करने वाले रास्ते को बांस लगाकर रोक दिया। ढुलाई करने वाली दर्जनों गाड़ियां बीच रास्ते में खड़ी हो गईं। 

पीड़ित पक्ष पुलिस चौकी पौली पहुंचा तो आपबीती सुनने वाला कोई नहीं था। पीड़ित परिजन खून से लथपथ महिला को लेकर थाने पहुंचे। दर्द से कराह रही महिला को सुनवाई करने में पुलिस की लापरवाही सामने आई। घायल महिला दो घण्टे थाने में बैठी रही लेकिन उसे डॉक्टरी मुआयना के लिए अस्पताल नहीं भेजा गया। इस बीच बालू माफियाओं ने भी थाने पहुंच कर पीड़ित पक्ष के खिलाफ तहरीर सौंप दी। पीड़ित ने बताया कि बालू माफियाओं की दबंगई से क्षेत्र के लोग भयभीत हैं। पुलिस कार्रवाई करने में हीलाहवाली कर रही है। प्रभारी निरीक्षक धनघटा अखिलानन्द उपाध्याय ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें