Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़संभलTwo animal traffickers arrested bovine animals and slaughter equipment recovered

दो पशु तस्कर गिरफ्तार, गोवंशीय पशु व पशुवध के उपकरण बरामद

नखासा थाना इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर दो पशु तस्करों को पकड़ लिया, जबकि एक तस्कर मौका पाकर भाग गया। तस्करों के कब्जे से पुलिस ने एक गोवंशीय पशु...

Newswrap हिन्दुस्तान, संभलMon, 10 May 2021 01:01 PM
share Share

संभल। हिन्दुस्तान संवाद

नखासा थाना इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर दो पशु तस्करों को पकड़ लिया, जबकि एक तस्कर मौका पाकर भाग गया। तस्करों के कब्जे से पुलिस ने एक गोवंशीय पशु व पशुवध करने के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने तीनों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए दोनों तस्करों का चालान कर दिया।

थाना पुलिस को रविवार देररात सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव बारीपुर भमरौआ रेलवे क्रासिंग के पास पशु तस्कर गोवंशीय पशु का वध कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पशु तस्करों को जंगल में घेर लिया। पुलिस ने दो तस्करों को दबोच लिया, जबकि एक फरार हो गया। पुलिस ने मौके से जिंदा गोवंशीय पशु और पशुवध करने के उपकरण बरामद किए हैं। कोतवाल धर्मपाल सिंह ने बताया कि सरायतरीन के मोहल्ला सादक सराय निवासी राशिद, मोहल्ला चौधरी सराय सिरसी निवासी इमरान को गिरफ्तार किया है, जबकि मखदूमपुर निवासी गुलाम उर्फ गुफरान मौका पाकर भाग गया। सभी तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए दोनों तस्करों का चालान कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें