Notification Icon

रायबरेली-पुरानी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट, केस दर्ज

महराजगंज। कोतवाली क्षेत्र के पूरे रिसाल मजरे कुसमहुरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर...

Newswrap हिन्दुस्तान, रायबरेलीWed, 19 May 2021 05:01 PM
share Share

महराजगंज। कोतवाली क्षेत्र के पूरे रिसाल मजरे कुसमहुरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चटकी। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की अलग अलग तहरीर के आधार पर आधा दर्जन के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

क्षेत्र के पूरे रिसाल मजरे कुसमहुरा निवासी दिनेश कुमार पुत्र नन्हूलाल ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही रामहेत पुत्र गुरुदीन, राजू पुत्र छेदालाल और रामकरन पुत्र छेदालाल ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। सुरेश व पिंटू जब उसे बचाने दौड़े तो तीनों आरोपियों ने उसको मारपीटकर लहूलुहान कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष से राजू पुत्र छेदालाल ने भी पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव के सुरेश व दिनेश पुत्र नान्हू तथा दिनेश के पुत्र पिंटू ने लाठी-डंडों से उसे मारना पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि बीच बचाव करने आए रामहेत और रामकरन को भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण कराकर दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें