बिना भेदभाव मरीजों की सेवा करने का लिया संकल्प

वीएलएम कॉलेज ऑफ नर्सिंग का 11वां लैंप लाइटिंग समारोह सिविल लाइंस स्थित एक होटल में हुआ। 2020-21 सत्र के सभी प्रशिक्षुओं ने अपने कार्य के प्रति...

Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजSun, 14 March 2021 10:20 AM
share Share

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

वीएलएम कॉलेज ऑफ नर्सिंग का 11वां लैंप लाइटिंग समारोह सिविल लाइंस स्थित एक होटल में हुआ। 2020-21 सत्र के सभी प्रशिक्षुओं ने अपने कार्य के प्रति समर्पित रहने और बिना भेदभाव मरीजों की सेवा करने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत फ्लोरेंस नाइटिंगेल की प्रतिमा पर पुष्पार्चन से हुई। मुख्य अतिथि अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीके मिश्रा ने एएनएम व जीएनएम के छात्र-छात्राओं को फ्लारेंस नाइटिंगेल के जीवन से प्रेरणा लेने की सीख दी। अतिथि डॉ. वंदना श्रीवास्तव ने शैक्षिक योग्यता एवं प्रोफेशनल शिक्षा के मूलभूत तत्वों को समझने की आवश्यकता पर बल दिया। इसके अलावा मेधावियों को पुरस्कार वितरण हुआ और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। निदेशक महेन्द्र मिश्र व सचिव आभा मिश्र ने छात्र-छात्राओं को भविष्य में और बेहतर कार्य करने की प्रेरणा दी। प्रधानाचार्या प्रतिभा श्रीवास्तव ने आभार जताया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें