IERT: 27 एवं 28 अगस्त को होगी प्रवेश परीक्षा

आईईआरटी में नए शैक्षिक सत्र में दाखिले को लेकर शनिवार को संस्थान के निदेशक डॉ. विमल मिश्र की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें 28 एवं 30 जुलाई को प्रस्तावित प्रवेश परीक्षा की तिथि बढ़ाने पर निर्णय लिया...

Newswrap हिन्दुस्तान, प्रयागराजSat, 4 July 2020 05:02 PM
share Share

आईईआरटी में नए शैक्षिक सत्र में दाखिले को लेकर शनिवार को संस्थान के निदेशक डॉ. विमल मिश्र की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें 28 एवं 30 जुलाई को प्रस्तावित प्रवेश परीक्षा की तिथि बढ़ाने पर निर्णय लिया गया। क्योंकि केंद्र सरकार की ओर से 31 जुलाई तक अनलॉक-2 लागू किया गया है। ऐसे में प्रवेश परीक्षा करा पाना संभव नहीं है। इसलिए प्रवेश परीक्षाएं 27 एवं 28 अगस्त को कराई जाएंगी। आवेदकों की संख्या काफी कम होने से आवेदन की अंतिम तिथि 4 से बढ़ाकर 30 जुलाई कर दी गई है। वहीं, 31 जुलाई से दो अगस्त के मध्य आवेदन फार्म में करेक्शन किया जा सकेगा।

नए शैक्षिक सत्र में दाखिले के लिए 12 फरवरी से ऑनलाइन आवेदन शुरू है। आवेदकों की संख्या कम होने से अंतिम तिथि 4 जुलाई से बढ़ाकर अब 30 जुलाई कर दी गई है। परीक्षा सचिव डॉ. केवी सिंह ने बताया कि अब तक 10 हजार छात्र-छात्राओं ने ऑनलाइन आवेदन किया है। पिछले साल तकरीबन 12 हजार आवेदकों ने फार्म भरा था। 27 अगस्त को डिप्लोमा इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा सुबह 9 से 12 बजे के मध्य प्रयागराज के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर होगी। वहीं, 28 अगस्त को सुबह 9 से 12 बजे के मध्य मैनेजमेंट और पीडीसीए पाठ्यक्रम की प्रवेश परीक्षा होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें