Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़मेरठCorona 39 s death continues to cause havoc yet negligence continues

मौत बरपा रहा कोरोना का कहर फिर भी लापरवाही जारी

कोरोना के कहर के बीच मौत का तांडव जारी है। इसके बावजूद बहुत से लोग मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने को तैयार नहीं हैं। कोरोना का कहर हर गली-मोहल्ले...

Newswrap हिन्दुस्तान, मेरठTue, 4 May 2021 09:46 PM
share Share

कोरोना के कहर के बीच मौत का तांडव जारी है। इसके बावजूद बहुत से लोग मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने को तैयार नहीं हैं। कोरोना का कहर हर गली-मोहल्ले तक पहुंच गया है।

मवाना रोड स्थित कसेरू बक्सर एवं रजपुरा में लोग बिना मुंह पर मास्क लगाए दिनभर घर के बाहर जमावड़ा लगाकर बैठे रहते हैं। कसेरूबक्सर की गलियों में दिनभर लोगों की भीड़ जुटी रहती है। बिना मुंह पर मास्क लगाए एक-दूसरे से बातचीत करते रहते हैं। दुकानदार लॉकडाउन के बावजूद चोरी छिपे सामान बेच रहे हैं। आसपास के लोगों ने भीड़ की वीडियो वायरल करते हुए ऐसे लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं रजपुरा गांव में तालाब के पास सैकड़ों लोग दिनभर घरों के बाहर जमावड़ा लगाकर बैठे रहते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में अधिक संख्या में लोग बुखार की चपेट में हैं। इस बात को भी कुछ लोग गंभीरता से नहीं रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें