Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़लखनऊUP: Governor Anandiben Patel seen as a teacher in Barabanki

यूपी : बाराबंकी में शिक्षक की भूमिका में नजर आई राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल एक दिवसीय दौरे के तहत बाराबंकी आई है। सबसे पहले उन्होंने मसौली ब्लाक के नेवला करसंडा प्राथमिक विद्यालय का भ्रमण किया। इस दौरान विद्यालय की साफ-सफाई व्यवस्था देखने के बाद वह...

Deep Pandey हिन्दुस्तान संवाद , बाराबंकी। Fri, 30 Aug 2019 05:34 AM
share Share

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल एक दिवसीय दौरे के तहत बाराबंकी आई है। सबसे पहले उन्होंने मसौली ब्लाक के नेवला करसंडा प्राथमिक विद्यालय का भ्रमण किया। इस दौरान विद्यालय की साफ-सफाई व्यवस्था देखने के बाद वह बच्चों के क्लास रूम में पहुंचीं। क्लास रूम के अंदर राज्यपाल शिक्षक की भूमिका में नजर आई।

उन्होंने कक्षा 6 की छात्राओं से किताबें निकलवाई और फिर उसे पढ़वाया। बच्चों की उपस्थिति को लेकर प्रधानाचार्य से सवाल जवाब किए। बच्चों से मिड डे मील योजना को लेकर भी बातचीत की। राज्यपाल इसके बाद बड़ागांव सीएससी का भ्रमण करने के उपरांत उसी गांव में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र भी जाएंगी। महादेवा ऑडिटोरियम में केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का प्रस्तुतीकरण भी उनके सामने किया जाएगा। इसके पहले राज्यपाल के बाराबंकी पहुंचने पर उनकी अगुवाई जिलाधिकारी डॉ. आदर्श एसपी व सीडीओ ने की थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें