Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़कुशीनगरyoung man missing while takiong bath in river in kushinagar

कुशीनगर: नहाते समय नदी में लापता हुआ लड़का, गांववालों के साथ तलाश में जुटी NDRF टीमें

कुशीनगर के गुदरी बाजार का रहने वाला युवक शुक्रवार को पडरौना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत स्थित जंगल शाहपुर के पास झरही नदी में दोस्तों के साथ नहते समय गहरे पानी में डूब गया। दोस्तों के शोर मचाने पर मौके...

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान टीम , गोरखपुर Fri, 21 Aug 2020 01:16 PM
share Share

कुशीनगर के गुदरी बाजार का रहने वाला युवक शुक्रवार को पडरौना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत स्थित जंगल शाहपुर के पास झरही नदी में दोस्तों के साथ नहते समय गहरे पानी में डूब गया। दोस्तों के शोर मचाने पर मौके पर जुटे लोग युवक की तलाश में जुट गए। एसडीएम के साथ मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम भी युवक की तलाश में जुट गयी। 

पडरौना नगर के गुदरी बाजार निवासी इब्राहिम का 18 वर्षीय पुत्र अमन अपने तीन दोस्तों के साथ जंगल शाहपुर घुमने गया था। दिन के करीब 11.30 बजे गर्मी से राहत के लिए वह वहां स्थित बुढन शाह पीर मजार के पीछे झरही नदी में दोस्तों के साथ नहाने लगा। नहाने के दौरान अमन गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा।

नदी में अमन को डूबता देख उसके दोस्त बाहर निकल आये और शोर मचाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोगों की वहां भीड़ जुट गयी। सूचना पर एसडीएम रामकेश यादव की अगुवाई में एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच ग्रामीण तैराकों के साथ युवक की तलाश में जुटी हुई है। देर शाम तक युवक का पता नहीं चल सका था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें