शादी का झांसा देकर युवती की लूटी अस्मत

पइंसा इलाके की एक युवती को शादी का झांसा देकर पड़ोसी युवक दो साल तक दुराचार करता रहा। युवती ने शादी की जिद की तो युवक मुकर गया। बिरादरी की पंचायत में भी राजी नहीं हुआ। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस...

हिन्दुस्तान टीम कौशाम्बीSat, 1 June 2019 04:37 PM
share Share

पइंसा इलाके की एक युवती को शादी का झांसा देकर पड़ोसी युवक दो साल तक दुराचार करता रहा। युवती ने शादी की जिद की तो युवक मुकर गया। बिरादरी की पंचायत में भी राजी नहीं हुआ। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। आरोप है कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। शनिवार को पीड़िता ने एएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।पइंसा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को पड़ोसी युवक प्रेमजाल में फंसा लिया। मिलते-जुलते युवक ने शादी करने का झांसा दिया। युवक के झांसे में आई युवती मनमानी का विरोध नहीं कर सकी। इसके बाद युवक उसके साथ मनमानी करने लगा। दो साल तक युवक शादी का झांसा देकर अस्मत से खेलता रहा। दो महीने पहले युवती ने शादी करने की जिद की तो युवक मुकर गया। प्रेमी की दगाबाजी से आहत युवती ने आपबीती परिजनों को बताई। दोनों परिवार के बीच बिरादरी की पंचायत भी हुई पर, बात नहीं बन सकी। शनिवार को पिता के साथ मंझनपुर पहुंची पीड़िता ने मामले की शिकायत अपर पुलिस अधीक्षक से करते हुए न्याय की गुहार लगाई। एएसपी ने पीड़ित परिवार को जांच कराकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें