Notification Icon

सर्द हवाओं से ठिठुरे लोग

हरदोई। कार्यालय संवाददाता शहर से लेकर गांवों तक में सर्दी का सितम जारी

Newswrap हिन्दुस्तान, हरदोईFri, 29 Jan 2021 05:32 PM
share Share

हरदोई। कार्यालय संवाददाता

शहर से लेकर गांवों तक में सर्दी का सितम जारी है। शुक्रवार को पूरे दिन सूर्यदेव बादलों के घेरे के पीछे रहे। धूप न निकलने से लोगों को सर्दीली हवाओं ने ठिठुरने के लिए मजबूर कर दिया। सुबह व शाम को घने कोहरे के कारण लोगों को सड़कों पर आवागमन में परेशानी हुई। वहीं मौसम का मिजाज प्रतिकूल होने से तिलहनी फसलें बोने वाले किसानों के चेहरे पर चिंता की लकीरें बरकरार हैं।

सर्द हवाओं से जनजीवन भी अस्तव्यस्त हो गया है। सुबह 10 बजे तक जिला मुख्यालय के साथ ही पिहानी, बिलग्राम, सण्डीला, कछौना, पाली, मल्लावां, शाहाबाद समेत अन्य कस्बों में सन्नाटा जैसा माहौल रहा। राजकीय इण्टरकालेज के वेधशाला के प्रेक्षक रमेश चंद्र ने बताया कि शुक्रवार को अधिकतम तापमान 13.5 व न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहा। अभी सर्दी का प्रकोप बरकरार रहेगा। नगर पालिका की ओर से सार्वजनिक स्थलों पर अलाव जलवाए गए। अधिशासी अधिकारी रविशंकर शुक्ला ने भ्रमण कर अलावों का जायजा लिया। रैन बसेरा का निरीक्षण किया। कर्मचारियों को निर्देश दिए कि जरूरतमंदों को सर्दी से बचाने के लिए सरकारी योजना का पूरा लाभ पहुंचाएं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें