Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़गोरखपुरThe letter went viral and said - today I will surrender

दो पन्ने का खत वायरल कर बोला शोहदा- 'आज करूंगा सरेंडर', पुलिस को धमकाया भी

12वीं की छात्रा से छेड़खानी करने वाले शोहदे को 24 घंटे बाद भी पुलिस नहीं पकड़ पाई है। शोहदे की तलाश की जगह पुलिस पूरे मामले को प्रेम एंगल में बदलने की कोशिश में ही जुटी रही। हालांकि शोहदे पर दबाव बनाने...

हिन्दुस्तान टीम गोरखपुरSat, 3 Aug 2019 08:56 AM
share Share

12वीं की छात्रा से छेड़खानी करने वाले शोहदे को 24 घंटे बाद भी पुलिस नहीं पकड़ पाई है। शोहदे की तलाश की जगह पुलिस पूरे मामले को प्रेम एंगल में बदलने की कोशिश में ही जुटी रही। हालांकि शोहदे पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने उसके परिवारीजनों और करीबियों को हिरासत में लिया है।

दूसरी तरफ शोहदे ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर दो पन्ने का एक खत वायरल कर उसने छात्रा को ही कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की और पुलिस को धमकी दी कि उसके परिवारीजनों को परेशान न किया जाए। वरना वह भी कुछ कर सकता है। उसने कहा कि वह कल यानी शनिवार को कोर्ट में सरेंडर कर देगा।

12वीं की छात्रा ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ खा लिया था। मेडिकल कालेज में उसका इलाज चल रहा है वह खतरे से बाहर बताई जा रही है। उसके पिता ने बेटी के जहर खाने के पीछे गांव के युवक गिरिजेश यादव द्वारा परेशान करना बताया गया है। केस दर्ज होने के बाद गिरिजेश फरार है। वह गांव की एक महिला के हत्या में जेल भी जा चुका है।

एक साल से कर रहा था परेशान

छात्रा के पिता ने कहा कि गिरिजेश पिछले एक साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। गिरिजेश की दो महीने पहले शादी भी हो गई है फिर भी वह स्कूल आने-जाने के दौरान बेटी को छेड़ता रहता था। वह बदनामी से डरते थे इस नाते वह चाहते थे कि गिरिजेश बेटी को तंग करना छोड़ दे पर जब उसकी हदें बढ़ गई तब उन्होंने बुधवार को बेलीपार थाने में छेड़खानी की शिकायत की थी। शिकायत पर पुलिस ने उसे थाने पर बुलाया था जानकारी के बाद उसने फोन कर धमकी दी। बेटी के मोबाइल भी देने की कोशिश की पर जब बेटी ने जहर खा लिया तब पुलिस ने छेड़खानी का केस दर्ज किया।

गिरफ्तारी छोड़ बाकी सब करने में परेशान रही पुलिस

गिरिजेश की गिरफ्तारी को छोड़कर बाकी सारा काम करने में बेलीपार पुलिस बीते चौबीस घंटे में परेशान रही। छात्रा के जहर खाने की सूचना के बाद पहले दरोगा बयान लेने गए, फिर एसपी साउथ स्वयं गए और बाद में फिर दारोगा और सिपाही गए। सीओ ने गांव में लोगों से बात की पूरे मामले को प्रेम त्रिकोण से पुलिस ने जोड़ने की कोशिश की वह भी तब जह गिरिजेश स्वयं शादीशुदा है।

डीएम, सीओ और एसओ के लिए वायरल की चिट्ठी

छेड़खानी के आरोपी गिरिजेश ने सोशल मीडिया के जरिये डीएम, सीओ और एसओ साहब के लिए एक चिट्ठी वायरल की। इस चिट्ठी में उसने खुद को बेगुनाह बताने की कोशिश की और छात्रा और उसके मां-बाप को कठघरे में खड़ा किया। चिट्ठी में तमाम ऐसी बातें लिखी जो लिखी नहीं जा सकती है। उसने अपनी पूरी कहानी बताई, अपनी पीड़ा बताई, धमकी दी और यह भी बताया कि पुलिस उसे पकड़ नहीं पाएगी वह स्वयं कोर्ट में सरेंडर करेगा।

बोले एसपी साउथ

आरोपी की तलाश में टीमें लगी हैं। वह जो भी दावा कर रहा है उसके पकड़े जाने के बाद ही उस दावे की जांच होगी। अभी छात्रा का बयान अहम है। छात्रा ने छेड़खानी की बात कही है, उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। -विपुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी साउथ

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें