Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़बरेलीTwo people gang-raped girl for three days on the pretext of roaming in Bareilly Uttar Pradesh

फोन पर दोस्ती, फिर घुमाने के बहाने दो लोगों ने तीन दिनों तक किया युवती से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बरेली में फोन पर लड़की से दोस्ती और फिर उसका गैंगरेप करने की सनसनीखेज खबर सामने आई है। आरोप है कि दो लोगों ने तीन दिनों तक युवती को कमरे में बंद कर उसका गैंगरेप किया।

Atul Gupta संवाददाता, बरेलीTue, 22 Nov 2022 03:03 PM
share Share

अज्ञात कॉल पर हुई दोस्ती के बाद दो युवक किशोरी को बहला-फुसलाकर बरेली ले गए। जहां उन्होंने तीन दिन तक कमरे में बंधक बनाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी तीन दिन बाद वह किशोरी को घर से कुछ दूरी पर स्थित रेलवे फाटक पर छोड़ गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है।

फरीदपुर के एक मजदूर की 15 वर्षीय बेटी के फोन पर अज्ञात कॉल आई। इसके बाद युवक किशोरी से फोन पर बातचीत करने लगा। दोनों की फोन पर बातचीत होने के दौरान दोस्ती हो गई। पीड़िता ने बताया कि 17 नवंबर को युवक ने फोन करके घर से बाहर बुला लिया। युवक के साथ उसका दोस्त भी था। इसके बाद वह बरेली घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया। बरेली पहुंचने पर दो युवकों ने किशोरी को एक मोहल्ले के बंद घर में बंधक बना लिया। वहीं, किशोरी के परिजनों ने फरीदपुर थाने में तहरीर दी। 20 नंवबर को किशोरी बदहवास हालत में घर पहुंची। 

उसने बताया भोजीपुरा के दोहना पीतमराम का आकिब और और मझौआ फर्रखपुर का जुबैर बाइक पर बैठाकर बरेली ले गए। जहां उन्होंने एक कमरे में बंधक बनाकर तीन दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद वह गौसगंज की रेलवे फाटक पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने आकिब बहुत जुबैर के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। फरीदपुर इंस्पेक्टर हरवीर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। किशोरी का मेडिकल कराया जाएगा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें