शांतिपूर्ण तरीके से हुई शराब की दुकानों की लॉटरी

जिले में शराब की नई दुकानों के लिए लॉटरी सोमवार को प्रयाग संगीत समिति के मेहता प्रेक्षागृह में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। 822 में से लगभग 700 दुकानों का आवंटन सोमवार को किया गया, बाकी दुकानों के...

हिन्दुस्तान टीम इलाहाबादMon, 19 March 2018 07:23 AM
share Share

जिले में शराब की नई दुकानों के लिए लॉटरी सोमवार को प्रयाग संगीत समिति के मेहता प्रेक्षागृह में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। 822 में से लगभग 700 दुकानों का आवंटन सोमवार को किया गया, बाकी दुकानों के आवंटन के लिए लॉटरी का दूसरा राउंड 26 मार्च को होगा।

बता दें कि फूलपुर उपचुनाव की वजह से जिले में नए वित्तीय वर्ष 2018-19 के लिए शराब की दुकानों का आवंटन टाल दिया गया था। सोमवार को संगीत समिति के खचाखच भरे हाल में शासन से आए नोडल अफसर हिमांशु कुमार और जिलाधिकारी सुहास एलवाई की मौजूदगी में लॉटरी प्रक्रिया शुरू की गई।

भारी फोर्स की मौजूदगी के चलते लॉटरी प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई और इसमें कोई बाधा नहीं आई। सोमवार को 822 दुकानों के लिए ऑनलाइन लॉटरी निकाली गई जिसमें लगभग 700 का आवंटन हो गया। शेष बची दुकानों के लिए अगले चक्र में लॉटरी होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें