Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Student preparing for NEET goes missing from Kota no clue found for 8 days

NEET की तैयारी कर छात्रा कोटा से लापता, 8 दिन से नहीं मिला सुराग; क्या बोली पुलिस

राजस्थान के कोटा से परेशान करने वाली खबर सामने आई है। यहां नीट ( राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा ) की तैयारी कर रही 20 वर्षीय छात्रा पिछले दिनों से लापता है। अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है।

Mohammad Azam लाइव हिन्दुस्तान, कोटाMon, 13 May 2024 12:43 PM
share Share

राजस्थान के कोटा से आए दिन अनहोनी की खबरें सामने आती रहती हैं। अब एक और परेशान करने वाली खबर सामने आई है। यहां नीट ( राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा ) की तैयारी कर रही 20 वर्षीय छात्रा पिछले दिनों से लापता है। एक हफ्ते से छात्रा का कोई सुराग नहीं लग पाया है। इस मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि छात्रा को तलाश करने के लिए अलग-अलग टीम बनाई गई है। हालांकि, पिछले 8 दिनों से उसका कहीं पता नहीं चल पाया है।

कोटा से पिछले 8 दिनों से लापता छात्रा उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की रहने वाली थी। छात्रा का नाम तृप्ति सिंह है। वह एक साल से कोटा के एक कोचिंग संस्थान में नीट की तैयारी कर रही थी। बीती 21 अप्रैल को वह लापता हो गई। तब से अभी तक तृप्ति का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस तृप्ति की लगातार तलाश कर रही है। अलग-अलग टीमें लगाई गई हैं। हालांकि, पुलिस को अभी तक इस मामले में सफलता नहीं मिल पाई है।

कोचिंग निकली पर पीजी नहीं पहुंची
तृप्ति पिछले 21 अप्रैल से लापता है। वह कोटा के गबरियाबावड़ी इलाके में एक किराए के पीजी में रह रही थी। मिली जानकारी के अनुसार, तृप्ति कोचिंग खत्म होने के बाद पीजी के लिए निकली थी, लेकिन कमरे पर नहीं पहुंची। तृप्ति जब काफी देर तक पीजी नहीं पहुंची तो केयरटेकर ने दो दिनों के बाद 23 अप्रैल को अनंतपुरा थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन मोड में आई। पुलिस ने तृप्ति की तलाशी शुरू कर दी। हालांकि, एक हफ्ते के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। तृप्ति का कहीं पता नहीं लग पाया है। इस मामले पर बात करते हुए पुलिस उपाधीक्षक मनीष शर्मा ने रविवार को बताया कि छात्रा का मोबाइल बंद आ रहा है। छात्रा की तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें