Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Policemen hooliganism in Dausa slapped a tea seller video goes viral

दौसा में पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी, चाय वाले को मारे थप्पड़; SP ने लिया ये एक्शन

राजस्थान के दौसा जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है।  यहां पुलिस ने एक चाय वाले के साथ गुंडागर्दी करते हुए उससे मारपीट की। साथ ही उसका सामान फेंक दिया। एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरWed, 3 July 2024 08:33 AM
share Share

राजस्थान के दौसा जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है।  यहां पुलिस ने एक चाय वाले के साथ गुंडागर्दी करते हुए उससे मारपीट की। साथ ही उसका सामान फेंक दिया। पुलिसकर्मियों के इस बर्ताव का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा है। मामले के संज्ञान में आने के बाद दौसा एसपी रंजिता शर्मा ने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया। ये मामला जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के सिकंदरा रोड स्थित रेलवे स्टेशन का है। सीसीटीवी वीडियो में दुकानदार पुलिसकर्मियों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता नजर आ रहा है, लेकिन पुलिसकर्मी उसके साथ मारपीट करते हुए उसका सामान फेंकते दिख रहे हैं।

दरअसल, 1 और 2 जुलाई की रात 12 बजे बांदीकुई थाने के हेड कांस्टेबल जवान सिंह गुर्जर सरकारी वाहन से शहर में खुलने वाली दुकानों को बंद करवाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान शहर में सिकंदरा रोड पर स्थित रेलवे स्टेशन के सामने उन्हें दुकान खुली मिली। ऐसे में तैश में आए हेड कांस्टेबल जवान सिंह गुर्जर ने एक चाय की दुकान पर पहुंचकर दुकान का सामान फेंकना शुरू कर दिया।

इतने में बांदीकुई थाने का वाहन चालक कांस्टेबल उमेश चौधरी भी आ गया और दुकान के बाहर रखी कुर्सियों को फेंकते हुए दुकान के अंदर जा घुसा। उसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी ने दुकानदार को जोरदार चांटा मारा। हेड कांस्टेबल जवान सिंह गुर्जर ने भी दुकानदार से मारपीट की और उसे भद्दी-भद्दी गलियां दी। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान पीड़ित दुकानदार दुकान में नीचे बैठकर पुलिसकर्मियों के सामने हाथ जोड़ता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी लगातार दुकानदार से अभद्रता करते रहे। इस मामले के संज्ञान में आने के बाद दौसा एसपी रंजिता शर्मा ने आरोपी पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल जवान सिंह गुर्जर और वाहन चालक कांस्टेबल उमेश चौधरी को लाइन हाजिर किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें